Delhi News: जहांगीरपुरी में रामनवमी पर बिना अनुमति निकाला जुलूस, भारी पुलिस फोर्स तैनात

Delhi News: मालूम हो कि पिछले वर्ष हनुमान जन्‍मोत्‍सव के मौके पर जहांगीरपुरी में जुलूस निकालने के दौरान हिंसा हुई थी। लिहाजा इस वर्ष भी स्‍थिति पर पुलिस लगातार नजर बनाए हुई है।

0
117
Delhi News: Jahangir Puri ki news
Delhi News: Jahangir Puri ki news

Delhi News: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में रामनवमी के दिन बिना अनुमति जुलूस निकाला गया। इस दौरान बड़ी तादाद में लोग सड़कों पर उतर आए। स्‍थानीय पुलिस ने माहौल को देखते हुए सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए। जानकारी के अनुसार आयोजनकर्ता ने पहले 4.5 किलोमीटर शोभायात्रा निकालने की इजाजत मांगी थी, लेकिन पुलिस ने मना कर दिया। जब आयोजनकर्ता अपनी बात पर अड़े रहे तब पुलिस ने करीब 100 मीटर के दायरे में ही यात्रा निकालने की अनुमति दी।इसके बाद बैरिकैडिंग की गई और शोभायात्रा निकाली गई।

Delhi News on Jahangir Puri
Delhi News.

Delhi News: पुलिस बोली- स्‍थिति शांतिपूर्ण

Delhi News: दिल्ली पुलिस के डीसीपी, नॉर्थ वेस्ट, जितेंद्र मीणा के अनुसार लगभग 5 किलोमीटर शोभायात्रा की इन्होंने इजाजत मांगी थी, हमने मनाकर दिया था, लेकिन बाद में हमने इजाजत दी। कहा केवल एक पार्क में आप आयोजन कर लीजिए। 100 मीटर एरिया है, जितने बैरिकेडिंग कर रखी है वहां पर आप चाहे तो यात्रा निकाल सकते हैं।यात्रा केवल उस छोटे से 100 मीटर के हिस्से में ही निकली है और अभी तक सब शांतिपूर्ण है।

Delhi News: पिछले वर्ष मचा था बवाल

Delhi News: मालूम हो कि पिछले वर्ष हनुमान जन्‍मोत्‍सव के मौके पर जहांगीरपुरी में जुलूस निकालने के दौरान हिंसा हुई थी। लिहाजा इस वर्ष भी स्‍थिति पर पुलिस लगातार नजर बनाए हुई है।पुलिस के अनुसार रमजान के दिन पार्क में नमाज पढ़ने की अनुमति भी नहीं दी गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here