Madhya Pradesh News: इंदौर मंदिर हादसे में अब तक 13 श्रद्धालुओं की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन तेज

0
52
Indore News
Indore News

Madhya Pradesh News: इंदौर के श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी के दिन एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, मंदिर परिसर में कुएं की छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिर गए। बावड़ी में गिरे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हादसा रामनवमी के मौके पर उस समय हुआ जब मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही थी। वहीं बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। 7 लोगों को निकाल लिया गया है। 13 लोग बावड़ी में सुरक्षित हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में बेलेश्वर महादेव मंदिर स्थित बावड़ी में श्रद्धालुओं की फंसे होने की घटना का संज्ञान लिया है। बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत की हो चुकी है।

मौके पर पहुंचा प्रशासनिक अमला

खबरों के मुताबिक इंदौर पुलिस कमिश्नर समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वीडियो फुटेज में पुलिसकर्मियों को रस्सियों का इस्तेमाल कर लोगों को बाहर निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। अब तक पांच लोगों को बचा लिया गया है जबकि 25 लोग अभी भी फंसे बताए जा रहे हैं।

दुर्घटना के बाद मंदिर को खाली करा लिया गया है और लोगों को मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं करने देने के लिए घटनास्थल पर एक पुलिस दल भी तैनात किया गया है। बचाए गए लोगों को नजदीकी अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here