पोस्ट शेयर कर Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश करने की धमकी! कहा- ‘एक दिन सच सामने आएगा’

सोमी अली सलमान की पहली गर्लफ्रेंड थी। 1999 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

0
508
Somy Ali - Salman Khan
पोस्ट शेयर कर Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश करने की धमकी!

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है। सलमान खान की गर्लफ्रैंड की बात करें तो उसकी लाइन बहुत लंबी है, पर फिल्मों में एंट्री के बाद सलमान का नाम संगीता बिजलानी के साथ काफी चर्चे में रहा। दोनो ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया। बता दें कि संगीता बिजलानी मिस इंडिया 1980 रहीं। संगीता बिजलानी के अलावा सोमी अली (Somy Ali), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) जैसी ऐक्ट्रेसेस के साथ अफेयर हमेशा सुर्खियों में रहा है। अब हाल ही में सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं।

967162 somyali salmankhan revelations3
Somy Ali

Salman Khan की पहली गर्लफ्रेंड थीं Somy Ali

पोस्ट शेयर करते हुए सोमी ने लिखा- ‘बॉलिवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।’ सोमी ने भले ही सलमान का नाम न लिखा हो लेकिन इशारा उनका सलमान की तरफ ही है। क्योंकि सोमी ने लास्ट में ऐश्वर्या राय का भी नाम लिखा है। वहीं हार्वी वीन्सटीन की बात करें तो हार्वी वीन्सटीन हॉलिवुड के मशहूर प्रड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। हार्वी पर कई सारी महिलाओं और ऐक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने का आरोप लगाए थे।

यहां देखें Somy Ali का पोस्ट

Salman Khan
Salman Khan

सलमान का ऐश्वर्या के साथ रिलेशन की बात करें तो ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के लिए साथ आने के बाद 1999 में डेटिंग शुरू की थी। ऐश्वर्या राय और सलमान खान रिलेशनशिप में थे। हालांकि कुछ समय के बाद दोनों अलग हो गए थे ऐश्वर्या राय ने सलमान पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। सोमी अली सलमान की पहली गर्लफ्रेंड थी। सोमी सलमान खान को बहुत पसंद करती थीं पर 1999 में उनका ब्रेकअप हो गया।

R 12

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट

सलमान खान के प्रोजेक्ट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए सलमान-कैट की ये मूवी 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सलमान खान (Salman Khan) टाइगर 3 के अलावा फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Tiger 3 Teaser: Salman Khan और Katrina Kaif की ‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर होगी रिलीज, सोते टाइगर को जगा दिया कैट ने

Rashmika Mandanna की हुई फिल्म ‘Animal’ में एंट्री, Ranbir Kapoor संग रोमांस करती आएंगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here