पंचतत्व में विलीन हुए KK, बेटे नकुल कृष्णा ने दी मुखाग्नि

0
292
KK
पंचतत्व में विलीन हुए KK, बेटे नकुल कृष्णा ने दी मुखाग्नि

दिवंगत Singer KK (Krishnakumar Kunnath) की अंतिम यात्रा घर से निकल गई है। उनकी अंतिम यात्रा में रिश्तेदार और करीबी लोग शामिल हुए। केके भारतीय इंडस्ट्री के जाने-माने संगीतकार थे, जिस कारण उनके फैंस भी उन्हें आखिरी बार देखने के लिए अंतिम यात्रा में शामिल हो हुए। सिंगर केके हमेशा-हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए। सिंगर के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी।

Singer KK का आज होगा अंतिम संस्कार

केके के अंतिम संस्कार में म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोग और देश के मशहूर सिंगर भी शामिल हुए। बता दें कि बीती रात केके का पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई लाया गया था। मशहूर सिंगर केके (KK) का 53 साल की उम्र में दुनिया से जाना हर किसी को निशब्द कर गया है।

FUOzEjOUAAAVr4G?format=jpg&name=medium

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गये थे लाइव परफॉर्मेंस के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही थी। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Singer KK

सिंगर की मौत हर किसी के लिये बड़ा झटका है। केके ने अपनी सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं। केके के निधन की खबर आते ही उनके गाए गाने अचानक फिर से फैंस की जुबान पर आ गए हैं। आपको बता दें कि केके को ‘मेलाडी किंग’ के नाम से जाना जाता था। 2000 के दशक में केके बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स भी रहे।

यह भी पढ़ें:

Singer KK Passes Away: ‘बीते लम्हे’ से ‘यारों’ तक सिंगर केके के ये गाने लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे…

अपने आखिरी पलों में फैंस की फरमाइश पर ये गाना गा रहे थे KK, अचानक तबीयत हुई खराब और फिर दुनिया को कह दिया अलविदा, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here