फिल्म ‘PK’ के सात साल पूरे होने पर Anushka Sharma ने Sushant Singh Rajput के साथ शेयर किए BTS पल

0
1084
Anushka Sharma
फिल्म 'PK' के सात साल पूरे होने पर Anushka Sharma ने Sushant Singh Rajput के साथ शेयर किए BTS पल

आमिर खान (Aamir Khan) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म पीके (PK) को रिलीज हुए सात साल पूरे हो गए है। फिल्म को दर्शको का भरपूर प्यार मिला था फिल्म में आमिर के रोल को बहुत पसंद किया गया था। आज अपनी रिलीज के सात साल बाद लीड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के समय के कुछ सुंदर पलों को साझा किया। इस क्लिप में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं, जिन्होंने पीके में कैमियो मतलब छोटा रोल किया था। जिसे देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।

Anushka Sharma ने शेयर किए BTS मोमेंट्स

पीके की कहानी एक एलियन की थी जो कि पर्दे पर हिट भी हुई थी। आज फिल्म के सात साल पूरे होने पर अनुष्का शर्मा ने पीके के सेट से कुछ बीटीएस पल यानि परदे के पीछे की क्लिप्स शेयर किए। जिसमें एक वीडियो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं जिन्हें आप अनुष्का के साथ हंसते हुए देख सकते हैं। फैंस इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं क्योंकि इसे देखकर उन्हें सुशांत की याद आ रही हैं।

PK

पीके के बारे में

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित पीके 19 दिसंबर, 2014 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म ने दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई। फिल्म में आमिर खान ने एक ह्यूमनॉइड एलियन का किरदार निभाया था। बता दें कि आमिर के साथ अनुष्का शर्मा की यह पहली फिल्म थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here