बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिक्रेटर विराट कोहली की प्रेम कहानी जितनी मजेदार है उतनी ही ट्रॉल्स से भी भरी है। क्या शादी के पहले और क्या शादी के बाद विराट की खराब खेल में हमेशा अनुष्का ट्रॉल हो जाति हैं। क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली और बॉलीवुड की दिलकश हीरोइन अनुष्का शर्मा शादी के बाद साउथ अफ्रीका में पहले क्रिकेट मैच को खूब एज्वॉय कर रहे हैं। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के पहले दिन जहां कोहली मैदान में नजर आए, वहीं अनुष्का मैदान के बाहर उनका हौसला बढ़ाती हुई नजर आईं।

पहले टेस्ट के पहले दिन मेजबान टीम 286 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद टीम इंडिया की शुरुआत भी बेहद खराब रही। टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 11 ओवर में तीन विकेट खोकर 28 रन बनाए। गौरतलब है कि टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को 73.1 ओवर में 286 रन पर ऑलआउट कर दिया।

वहीं, बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही। ओपनर मुरली विजय (1) और शिखर धवन (16) रन बनाकर आउट हुए। कप्तान विराट कोहली भी महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। भारत ने 27 रन पर ही अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गवां दिए थे। कप्तान विराट कोहली का जल्दी आउट होना फैंस को बहुत खला। जल्दी आउट तो कोहली हुए, लेकिन फैंस ने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को निशाना बनाया। सोशल मीडिया पर लोगों ने अनुष्का की का जमकर मजाक बनाया गया और आलोचकों ने उनकी जमकर लताड़ लगाई।

इस तरह यूजरस ने किया ट्रोल-

एक यूजर ने लिखा, ‘सच तो ये है कि पूरी सीरीज में विराट कोहली कम रन बनाएंगे और पूरी सीरीज में गालियां खाएंगे, मानो या ना मानो टीम इंडिया विदेशों में फ्लॉप है।’

एक यूजर ने तो अनुष्का की आने फिल्म ‘जीरो’ को जोड़कर ट्रोल किया।

अगर दोनों की पर्सनल लाइफ की बात करें तो केपटाउन से दोनों की बहुत सी तस्वीरें सामने आ रही हैं। कभी शॉपिंग करते हुए तो कभी डांस करते हुए दोनों क्लिक हो ही जाते हैं। खबरों के मुताबिक, अनुष्का जल्द भारत लौट आएंगी। उन्हें आनंद एल राय की फिल्म जीरो के अगले शेड्यूल की शूटिंग करनी है। फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फरवरी में वरुण के साथ फिल्म सुई धागा की शूटिंग भी अनुष्का शुरू करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here