Home Tags Troll

Tag: Troll

सेमीफाइनल में कैच छोड़ने के बाद Pakistan के क्रिकेटर Hasan Ali...

0
T20 World Cup 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में Australia ने Pakistan को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मैच में हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच छोड़ा और उसके बाद लगातार तीन गेंदों पर वेड ने छक्का जड़ा और मैच ही बदल दिया। इसके बाद पाकिस्तान में हसन अली और उनकी पत्नी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Amethi : लस्सी की दुकान पर Smriti Irani ने पूछा- गांधी...

0
Amethi में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी ( Bjp) नेता स्मृति (Smriti Irani) ईरानी दो दिनों के दौरे पर हैं, इस बीच वह अमेठी के मशहूर अशरफी लाल लस्सी कॉर्नर पर पहुंच गईं। यहां उन्होंने लस्सी पीते हुए वीडियो भी बनाया, जिसमें वह लस्सी वाले से पूछती नजर आ रही हैं कि - "क्या लस्सी पीने कभी कोई गांधी परिवार (Gandhi Family) से आया ?"

सुरेश रैना के बाद अब रविंद्र जडेजा भी हो रहे सोशल...

0
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर व बेहतरीन बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने है। ट्वीटर पर...

अपनी शादी में आतिशबाजी कर बुरी फंसी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा,...

0
बॉलिवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक-गीतकार शनिवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन बंध गए हैं। प्रियंका और निक की शादी के...

5 रन पर आउट हुए विराट, फैंस ने अनुष्का को किया...

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिक्रेटर विराट कोहली की प्रेम कहानी जितनी मजेदार है उतनी ही ट्रॉल्स से भी भरी है। क्या शादी के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!