भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर व बेहतरीन बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने है। ट्वीटर पर लोग उनकी बहुत खिंचाई कर रहे है। रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के 5वें सीजन में कमेंट्री करते हुए ऐसा बोल गए। जिससे लोग काफी बवाल मचा रहे है। रैना ने कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं जिसके कारण उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा समस्या नही हुई। इसी बात के कारण लोग उनको ट्रोल कर रहे है।

अपनी कॉमेंट्री करते हुए सुरेश रैना ने इस सवाल पर कहा, ‘मुझे लगता है मैं भी ब्राह्मण हूं। मै साल 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं। दक्षिण भारत की संस्कृति से मुझे बेहद लगाव है। मैंने अनिरुद्ध श्रीकांत, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, लक्ष्मीपति बालाजी के साथ खेला है। मैं 2008 से चेन्नई सुपर किंग के साथ हुं।

वहीं सुरेश रैना के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स उनको भी ट्रोल कर रहे हैं।

https://twitter.com/akshat_3011/status/1418271648101265408?s=20

रविंद्र जडेजा ने ट्विट करते हुए लिखा कि, ‘हमेशा राजपूत ब्वॉय, जय हिंद।‘ जडेजा का यह ट्वीट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है, फैन्स ने कमेंट में लिखा कि उन्हें जडेजा से ऐसे ट्वीट की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। साथ ही और नें कहा कि इस तरह से खेल में जातिवाद फैलाना बिल्कुल गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here