बॉलिवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक-गीतकार शनिवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन बंध गए हैं। प्रियंका और निक की शादी के फोटो और वीडियो को भी सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन प्रियंका की एक गलती की वजह से वह ट्रोल हो रही है। दरअसल, प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में संपन्न हुई और शादी के दौरान जमकर आतिशबाजी हुई, जिसका सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, कुछ समय पहल  प्रियंका का एक वीडियो दिवाली के दौरान काफी वायरल हुआ था। जिसमें वह लोगों को नसीहत दे रही हैं कि पटाखे न फोड़ें और दुनिया को प्रदूषण मुक्त बनाने में अपना योगदान दें। प्रियंका को पांच साल की उम्र में अस्थमा हो गया था। उन्होंने दिवाली पर एक वीडियो के जरिए अपने फैन्स से गुजारिश की थी कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए कृपया आतिशबाजी न करें।

इसी वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीटर पर लोग प्रियंका को ढोंगी और पाखंडी कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस काम को न करने की वह लोगों को नसीहत दे रही थीं, अपनी बारी आने पर वही काम कर रही हैं।

बता दें कि प्रियंका की शादी में चाहे संगीत की बात हो या मेहंदी की, सारी रस्मों में बॉलीवुड टच दिखा है। उन्होंने खुद को देसी लुक में दिखाने की पूरी कोशिश की। प्रियंका और निक के अलावा निक के भाई भी गाना गाया। वहीं उनकी भाभी और बहन परीनीती ने उनके लिए डांस किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here