Home Tags Priyanka chopra instagram post

Tag: priyanka chopra instagram post

Priyanka Chopra ने भाई और सासू मां को खास अंदाज में...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार से काफी करीब हैं। ऐक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Priyanka Chopra ने पूरी की ‘Citadel’ की शूटिंग, एक्ट्रेस ने पोस्ट...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की झलक, नानी की गोद में...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी मालती की झलक दिखाई है दरअसल एक्ट्रेस ने मां मधु चोपड़ा को बर्थडे विश करते हुए यह खूबसूरत पिक्चर शेयर की है।

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने बताई वजह, क्यों उन्होंने...

0
Priyanka Chopra हाल ही में मां बनी हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल की बेटी अस्पताल में100 दिन बिताने के बाद घर वापस आ गई है।

नानी की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Priyanka Chopra, फोटो शेयर...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार से काफी करीब हैं। ऐक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है

Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, येलो...

0
Priyanka Chopra इन दिनों काफी हॅाट अवतार में नजर आ रही है प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है

महीनों बाद Priyanka Chopra और निक की बेटी का नाम आया सामने,...

0
Priyanka Chopra और निक कुछ महीने पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए बटी का स्वागत किया है प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

Priyanka Chopra ने पहली बार Parenting को लेकर की बात, कहा,...

0
Priyanka Chopra और Nick Jonas सरोगेसी के जरिए हाल ही में माता पिता बने हैं।

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने अपनी लंच डेट पर किया...

0
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में प्रियंका और निक जोनास (Nick Jonas) लॉस एंजेलिस में लंच डेट पर स्पॉट किए गए

प्री ऑस्कर इवेंट में ब्लैक साड़ी में Priyanka Chopra ने बिखेरा...

0
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स (South Asian Excellence) के प्री ऑस्कर इवेंट में बतौर को-होस्ट नजर आईं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!