Punjab Encounter: बटाला में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़; करीब 70 राउंड चलीं गोलियां, 1 गिरफ्तार

बदमाशों ने पहले पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। स्थिति की संवेदनशीलता को समझते हुए, पंजाब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी।

0
185
Punjab Encounter
Punjab Encounter

Punjab Encounter: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास गुरदासपुर जिले के बटाला इलाके में शनिवार 8 अक्टूबर को पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान लगभग 70 राउंड गोली चलने की बात कही जा रही है। दरअसल, घटना शनिवार की है, जब पंजाब पुलिस गैंगस्टरों को पकड़ने के लिए उनका पीछा कर रही थी, लेकिन सरेंडर करने की बजाय गुरदासपुर के बटाला इलाके में एक खेत में जाकर छिप गए। इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

एसएसपी बटाला ने कहा कि गैंगस्टर रंजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने सुबह उसके घर पर छापा मारा लेकिन वह वहां से फरार हो गया। पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में वह घायल हो गया। उसके कब्जे से 2 पिस्टल बरामद की गई है।

Punjab Encounter: इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात

बदमाशों ने पहले पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। स्थिति की संवेदनशीलता को समझते हुए, पंजाब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी। वहीं, आस-पास के लोगों को अपने घर खाली करने के लिए भी कहा। इलाके में भारी सुरक्षा तैनाती भी देखी जा रही है। बता दें कि पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ​​ने गैंगस्टर- बबलू से बटाला की स्थिति का पता लगाया। तदनुसार, वे उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करने गए, हालांकि, वे पास के कृषि क्षेत्र में भाग गए। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here