UP Election 2022: Jayant Chaudhary ने BJP पर साधा निशाना, कहा- ‘हम हेमा मालिनी नहीं बनना चाहते’

0
205
Jayant Chaudhary देश UP Assembly Election
Jayant Chaudhary

UP Election 2022: राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने मथुरा में एक सार्वजनिक रैली के दौरान अभिनेत्री से नेता बनी हेमा मालिनी पर टिप्पणी की। जयंत चौधरी ने अपने बयान में कहा कि अमित शाह ने मेरे पार्टी के एक सहयोगी (योगेश) को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए कहा है और उन्हें हेमा मालिनी बनाया जाएगा। पार्टी नेताओं के साथ राजनीतिक मंच पर मौजूद लोग इस टिप्पणी पर जोर-जोर से हंस पड़े। जयंत चौधरी यूपी के मथुरा में आरएलडी उम्मीदवार योगेश नौहवार का प्रचार करने पहुंचे थे।

Jayant Chaudhary
Jayant Chaudhary

UP Election 2022: जयंत चौधरी बोले- मेरी वफादारी से भाजपा बेखबर

बता दें कि बात यहीं नहीं रुकी क्योंकि रालोद नेता ने आगे कहा कि ‘हम हेमा मालिनी नहीं बनना चाहते’। भाजपा हमें लुभाने के लिए मीठी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह प्यार या स्नेह नहीं है और मैं पूछ रहा हूं कि मुझे खुश रखने से उन्हें क्या मिलेगा। रालोद के प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि मेरी वफादारी से भाजपा बेखबर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया है।

UP Election 2022: सपा और राष्ट्रीय लोक दल में है गठबंधन

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले सपा के साथ गठबंधन की घोषणा करते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने दावा किया था कि दोनों दल उत्तर प्रदेश के महत्वपूर्ण विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए एक साथ आएंगे। इसके अलावा, उन्होंने टिप्पणी की कि उनकी पार्टी अखिलेश यादव की पार्टी के साथ ‘मुद्दों पर आधारित’ चर्चा भी कर रही है।

UP Election 2022 Akhilesh Yadav Jayant Chaudhary
Jayant Chaudhary with Akhilesh yadav

गठबंधन ने 13 जनवरी को 29 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है। 29 में से रालोद 19 सीटों पर और सपा ने 10 पर प्रत्याशी उतारे हैं। 29 में से रालोद ने शामली, पुरकाज़ी, खतौली, नेहटोर, बागपत, लोनी, मोदीनगर, हापुड़, जेवर, बुलंदशहर, स्याना, खैर, सादाबाद, चटा, गोवर्धन, बलदेव, आगरा देहात, फतेहपुर सीकरी और खैरागढ़। सपा कैराना, चरथवल, किठौर, मेरठ, साहिबाबाद, धौलाना, कोल, अलीगढ़, आगरा कैंट और बाह निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here