“कौन देगा मोदी को सबसे ज्यादा गाली…”, PM ने ‘रावण’ वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम पर खड़गे की 'रावण' वाली टिप्पणी को लेकर जुबानी जंग ऐसे समय में हुई है जब कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

0
96
Gujarat Election
Gujarat Election

Gujarat Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल में उन्हें गाली देने की होड़ चल रही है। प्रधानमंत्री जाहिरा तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की हालिया ‘रावण’ टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता आपस में इस बात को लेकर लड़ रहे हैं कि उनके खिलाफ सबसे ज्यादा अपशब्दों का इस्तेमाल कौन कर सकता है।

Gujarat Election: कलोल कस्बे में पीएम की रैली

प्रधानमंत्री ने गुरुवार को गुजरात में पंचमहल जिले के कलोल कस्बे में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये टिप्पणियां की। उन्होंने कहा, “कांग्रेस नेताओं के बीच होड़ है कि कौन मोदी के लिए सबसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करेगा।”

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “जो कभी भगवान राम के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते थे, वे अब रामायण से ‘रावण’ ले आए हैं। और, मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने कभी पश्चाताप नहीं किया, मेरे लिए इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करने के बाद माफी मांगने की बात तो भूल ही जाइए।”

1124145 pm modi congress 1
Gujarat Election: पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

खड़गे ने पीएम मोदी पर बोला था हमला

गौरतलब है कि खड़गे ने सोमवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था, ‘प्रधानमंत्री सभी चुनावों में अपना चेहरा देखकर वोट करने के लिए कहते हैं। क्या आप रावण जैसे 100 सिर वाले हैं?” खड़गे ने सोमवार को अहमदाबाद शहर के बेहरामपुरा इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। खड़गे से पहले, कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा था कि पार्टी मोदी को उनकी औकात (जगह) दिखाएगी।

पीएम पर खड़गे की ‘रावण’ वाली टिप्पणी को लेकर जुबानी जंग ऐसे समय में हुई है जब कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। कलोल समेत बाकी बची 93 सीटों पर दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here