गुजरात में अरविंद केजरीवाल को लोगों ने कहा ‘चोर-चोर’, दिखाए काले झंडे, Video Viral

केजरीवाल पर फेंका गया था बोतल

0
171
Arvind Kejriwal In Gujarat
Arvind Kejriwal In Gujarat

Arvind Kejriwal In Gujarat: गुजरात में जल्द की विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है। चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां काफी सक्रिय हो गई हैं। राज्य में बीजेपी के अलावा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में हैं। वहीं, इस बीच शनिवार को दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंचे। प्रदेश के नवसारी में जैसे ही केजरीवाल का काफिला पहुंचा, लोगों की भीड़ उन्हें चोर-चोर कहने लगी। इसके साथ ही लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। अब इसका वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा है।

Arvind Kejriwal In Gujarat
Arvind Kejriwal In Gujarat

Arvind Kejriwal In Gujarat: काफिले को दिखाया काला झंडा

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने को है। इसके लिए राजनीतिक पार्टियां वोटरों को अपने-अपने पाले में करने के लिए जुट गईं हैं। शनिवार को जैसे ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का काफिला गुजरात के नवसारी में पहुंचा, वहां सड़क किनारे खड़े लोग काफिले को काले झंडे दिखाने लगे। इतना ही नहीं उनमें से कुछ लोग सीएम केजरीवाल को चोर-चोर भी कहने लगे। इसके अलावा वहां मौजूद कुछ लोग केजरीवाल के काफिले के सामने मोदी-मोदी के नारे भी लगा रहे थे। वहीं, इसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

केजरीवाल पर फेंका गया था बोतल
बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब सीएम केजरीवाल को अपमानित होना पड़ा है। इसके पहले भी उनके साथ कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिन्हें वे अन्य पार्टियों की चाल बताते हैं। बता दें कि अभी हाल ही में नवरात्रि के मौके पर गुजरात में एक जगह अरविंद केजरीवाल गरबा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। वहां भीड़ में से किसी ने उनपर पानी की बोतल फेंक दी थी।

यह भी पढ़ेंः

“आतंकवाद मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा”- UNSC Meeting में बोले विदेश मंत्री S. Jaishankar

गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव! Uniform Civil Code को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here