Home Tags Bhagwant mann aap cm cnadidate

Tag: bhagwant mann aap cm cnadidate

Bhagwant Mann देंगे सांसद पद से इस्तीफा, कहा-सदन की खलेगी कमी

0
Bhagwant Mann: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद संगरूर से सांसद और आप के मनोनित मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

Bhagwant Mann ने राज्यपाल Banwarilal Purohit से की मुलाकात, सरकार बनाने...

0
Bhagwant Mann: भगवंत मान 16 मार्च को नवांशहर जिले के महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Punjab Election Result: जीत का जश्न मनाने दिल्ली पहुंचे Bhagwant Mann,...

0
Punjab Election Result: पंजाब में ऐतिहासिक जीत के बाद राज्य के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में बंपर जीत के बाद Bhagwant...

0
Punjab Election Result 2022: राज्य में बंपर जीत के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने शुक्रवार को दिल्ली जा रहे हैं।

Punjab Election 2022: मोहाली में Bhagwant Mann ने किया मतदान, कहा-पंजाब...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने मोहाली के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।

Punjab Election 2022: AAP के लिए बहुत खास है धुरी विधानसभा...

0
Punjab Election 2022: धुरी विधानसभा सीट (Dhuri Vidhan Sabha) आम आदमी पार्टी के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, क्योंकि यहां से उनका सीएम चेहरा यानी भगवंत मान (Bhagwant Mann) चुनावी मैदान में हैं।

AAP ने Bhagwant Mann को CM का चेहरा बनाया तो सोशल...

0
Punjab Election 2022: AAP ने आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए Bhagwant Mann को अपना सीएम पद का चेहरा बनाया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!