Punjab Election 2022: पंजाब दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal, कहा- पंजाब को ईमानदार सीएम की जरूरत

0
269
Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal

Punjab Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की है। फिल्लौ में एक टाउनहॉल को संबोधित करते हुए उन्होंने भगवंत मान सरकार के लिए पांच साल की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस और अकाली दल के सरकार में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है।

फिल्लौ में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब को एक बेहद ईमानदार सीएम की जरूरत है। एक तरफ ड्रग्स बिक्री के आरोप वाले लोग हैं, जिन पर रेत खनन के भी आरोप हैं। दूसरी तरफ एक बहुत ही ईमानदार आदमी है जिसने कभी किसी से 25 पैसे भी नहीं लिए।

Punjab Election 2022: “कांग्रेस और शिअद एक-दूसरे के खिलाफ एक्शन नहीं लेते”

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

आम आदमी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में भी फ्री बिजली देंगे और 24 घंटे बिजली देंगे। शिक्षा और अस्पतालों का स्तर सुधारा जाएगा। यह तभी संभव होगा, जब पंजाब में ईमानदार सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 1966 से लेकर अब तक 26 साल पंजाब में कांग्रेस की सरकार और 19 वर्ष बादलों की सरकार रही है। इन दोनों ने मिलकर पंजाब को लूटा है। केजरीवाल ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आती है तो अकाली दल के खिलाफ कोई एक्शन नहीं होता है और न ही अकाली दल वाले कांग्रेसियों के खिलाफ कोई एक्शन लेते हैं।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर साधा निशाना

फिल्लौ के कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उन पर रेत चोरी के आरोप हैं, उनके घर ईडी की रेड हुई है, नोटों की गड्डियां मिली हैं। उनको मात्र 111 दिन मिले थे और उसमें ही उन्होंने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। रेता चोरों की सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य का स्तर कैसे ऊपर उठा सकती है।

बताते चलें कि आम आदमी पार्टी के पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने इससे पहले कहा था कि दिल्ली में पहली बार चुनाव लड़ते हुए अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस की दिग्गज नेता और तत्कालीन सीएम शीला दीक्षित को हराया, इसी तरह यहां कांग्रेस-शिअद नेताओं को सबक सिखाने के लिए, पंजाब के लोगों को आम आदमी पार्टी के आम नेताओं को विजयी बनाना चाहिए। गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा था कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है। आप ने आम लोगों को राजनीति में आने का मौका दिया है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here