Jubin Nautiyal का नया गाना ‘Dil Pe Zakhm’ रिलीज़, सॅान्ग में दिखा लव ट्रायंगल

0
501
Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal का नया गाना ‘Dil Pe Zakhm’ रिलीज़

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि आज जुबिन का नया गाना ‘दिल पे ज़ख्म’ (Dil Pe Zakhm) रिलीज हो गया है। जिसमें गुरमीत चौधरी (Gurmeet) अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और एक्ट्रेस काशिका कपूर (Kashika kapoor) नज़र आएंगे। इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे है। गाने के रिलीज होते ही ट्विटर पर #dilpezakhmoutnow ट्रेंड हो रहा हैं।

गुरमीत, काशिका और अर्जुन बिजलानी के बीच दिखा लव ट्रायंगल

टी-सीरीज़ ने हमेशा हमें बेहतरीन बेहतरीन ट्रैक दिए है, जो अक्सर हमारे दिलों को छूते हैं। अब इस नए गाने को देखकर भी ऐसा ही लग रहा हैं, जिसे जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया गया है। इस म्यूजिक वीडियो को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग हिमाचल के शिमला में की गई है। गाने में तीनों कमाल के लग रहे हैं।

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

इस गाने को लेकर गुरमीत चौधरी ने कहा कि, जब आपके पास भूषण जी जैसा निर्माता, जुबिन नौटियाल जैसे गायक और अर्जुन और काशिका जैसे कलाकार होंगे तो वह गाना सबसे बेहतरीन होगा। इस गाने की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। अर्जुन और मैं लंबे समय बाद एक साथ काम कर रहे हैं और यह हमारा पहला सहयोग होगा।

जबकि अर्जुन का कहना है कि, गुरमीत मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमने इस गाने में एक बार फिर साथ काम किया है। भूषण जी जैसे निर्माता के साथ काम करना हमेशा मेरा सपना रहा है। जुबिन मेरा पसंदीदा गायक है और इस वीडियो में काम करना मेरे लिए बिल्कुल अद्भुत रहा है।

download 4 9

हाल ही में सोशल मीडिया पर #wewantjubin ट्रेंड कर रहा था। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से Jubin Nautiyal का कोई गाना नही आया था जिस वजह से फैंस उनके नए गाने को जल्द लाने के लिए #wewantjubin ट्रेंड कर रहे थे।

अब फैंस की खवाहिश पूरी हो गई है बता दें कि टी सीरीज द्वारा #jubinjan के बैक टू बैक 4 गाने जनवरी में रिलीज होंगे। जिसे सुनने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नही है। सूत्रों के मुताबिक ये गाना जल्द भूषण कुमार की टी-सीरीज में रिलीज किए जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here