Punjab Election 2022 से पहले CM Charanjit Singh Channi का युवाओं से बड़ा वादा, बोले- सत्ता में आए तो देंगे 1 लाख सरकारी नौकरियां

0
379
CM Charanjit Singh Channi
CM Charanjit Singh Chann

Punjab Election 2022: देश के 3 राज्यों में विधानसभा के मतदान सोमवार को हो रहे हैं। पंजाब की बात करें तो राज्य में मतदान 20 फरवरी को होंगे। अब चुनाव से कुछ दिन पहले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य के युवाओं से एक बड़ा वादा किया है। चंडीगढ़ में कांग्रेस नेता Charanjit Singh Channi ने कहा है कि सत्ता में आने पर हम राज्य के युवाओं को एक लाख सरकारी नौकरी देंगे।

Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case

Punjab Election 2022: भाजपा और AAP केवल विज्ञापन में है

कांग्रेस पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। यूपी के प्रचार की कमान संभालने के बाद प्रियंका गांधी र‍विवार को पंजाब पहुंची थीं। कल बीजेपी और AAP पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा था कि भाजपा और आम आदमी पार्टी विज्ञापन की राजनीति करते हैं। पंजाब को ऐसी सरकार चाहिए जो कि राज्य के भविष्य की बेहतरी के लिए काम करे। पंजाब में चन्नी अच्छा काम कर रहे हैं। वह तीन से चार बजे रात तक काम करते रहते हैं। आप सभी को पंजाब को मजबूत बनाने के लिए चन्नी को एक मौका देना चाहिए।

Punjab Election 2022

प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को पंजाब के पूर्व सीएम और पूर्व कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब से न चलकर दिल्ली से चल रहे थे इसलिए पार्टी ने उन्हें बदल दिया। बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद अपनी एक नई पार्टी बनाई है और आगामी पंजाब चुनाव भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022

ये भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here