Punjab Elections में क्या कांग्रेस को मिलेगा प्रशांत किशोर का साथ? नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया ये जवाब…

0
245
Navjot Singh Sidhu Hindi news
Navjot Singh Sidhu News

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि उनकी पार्टी चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ मिलकर अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेगी या नहीं इसका फैसला कांग्रेस आलाकमान द्वारा किया जाएगा।

जब पत्रकारों ने पूछा कि सीएम चरणजीत चन्नी चाहते हैं कि अगले साल होने वाले चुनाव के लिए प्रशांत किशोर कांग्रेस की मदद करें, तो इस पर सिद्धू ने कहा कि अगर सीएम चाहते हैं तो इस पर फैसला कांग्रेस आलाकमान द्वारा लिया जाएगा।

इससे पहले सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद पर वापसी की और पत्रकारों से कहा कि वे चाहते हैं कि एक नए एडवोकेट जनरल की नियुक्ति की जाए। फिलहाल एपीएस देओल इस पद पर हैं। सिद्धू नहीं चाहते हैं कि वे इस पद पर बने रहें वहीं दूसरी ओर सीएम चन्नी ने देओल से कहा है कि वे इस पद पर बने रहें।

विदित हो कि इस पद पर नियुक्ति को लेकर सिद्धू सीएम चन्नी से नाराज हो गए थे और उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा सिद्धू ने राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी के पद पर नियुक्ति को लेकर भी सवाल खड़े किए थे।

याद हो कि सितंबर में कांग्रेस में अदंरूनी कलह के चलते अमरिंदर सिंह ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद चरणजीत चन्नी पंजाब सीएम बने। कैप्टन अब नई पार्टी का एलान कर चुके हैं और कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Navjot Singh Sidhu ने फिर किया Charanjit Singh Channi पर हमला, बोले- सरकार लोगों को लॉलीपॉप बांट रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here