IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में चैयरमैन ने Charu Sharma को कहा- जूते पहनों और यहां आओ, इमरजेंसी है

0
370

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 13 फरवरी को रात में खत्म हो गया। मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित किया गया था। इस ऑक्शन में कई ऐसे वाकया भी हुए जिसके कारण यह ऑक्शन याद किया जाएगा। नीलामी के दौरान ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स बोली लगाते समय अचानक बेहोश होकर नीचे गिर पड़े। उसके बाद उन्हे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। ह्यू एडमीड्स की जगह ऑक्शन की कमान भारतीय प्रवक्ता Charu Sharma ने संभाली।

IPL 2022 के ऑक्शन में चारु शर्मा को फोन करके बुलाया गया

ह्यू एडमीड्स का तबियत खराब होने के बाद बीसीसीआई के दूसरा ऑक्शनर खोजना मुश्किल काम था। क्योंकि ह्यू एडमीड्स का बैकअप मौजूद नहीं था। लेकिन चारु शर्मा ने इस ऑक्शन में बीसीसीआई के संकटमोचन बनकर आए और नीलामी की कमान संभाली। आईपीएल के चैयरमैन बृजेश पटेल के कहने पर चारु शर्मा नीलामी की प्रक्रिया पूरा करने आ गए, क्योंकि जिस आईटीसी गार्डेनिया होटल में नीलामी हो रही थी, चारु उससे थोड़ी ही दूर पर रहते हैं।

चारु शर्मा ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि मैं आईटीसी गार्डेनिया होटल से ज्यादा दूर नहीं रहता। ह्यू एडमीड्स के गिरने के बाद मुझे आईपीएल चैयरमैन बृजेश पटेल का फोन आया। उन्होंने मुझे कहा कि अपने जूते पहनों और यहां आ जाओ, एक इमरजेंसी है। उन्हों पता था कि मेरा घर ज्यादा दूरी पर नहीं है।

जब मैं होटल पहुंचा, तो मुझे बताया गया कि ह्यू एडमीड्स के साथ क्या हो गया। हमारा 15 मिनट का सेशन था। मैंने पूछा कि क्या-क्या हो गया और क्या करना बाकी है। तब आईपीएल अधिकारियों ने मुझसे पूछा कि क्या ब्रेक को बढ़ाया जाना चाहिए। मैंने कहा नहीं। मैं भी रेगुलर नीलामीकर्ता हूं और आईपीएल को छोड़कर कई अन्य लीगों के लिए बहुत सारी नीलामी आयोजित की है। मैं वही कर रहा था जो मैंने पहले किया था।

IPL 2022

आईपीएल 2022 का ऑक्शन सफल रहा। ऑक्शन के आखिरी घंटे में पूरा हॉल उस समय काफी इमोशनल हो गया जब ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स की वापसी हुई। उनके हॉल में आते हा वहां मौजूद सभी लोगों ने खड़े होकर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका भव्य स्वागत किया। अंतिम घंटे की नीलामी से पहले चारु शर्मा ने फिर से ह्यू एडमीड्स को जिम्मा सौंपा। ह्यू एडमीड्स ने चारु का आभार जताया।

संबंधित खबरें:

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने सरोजिनी मार्केट के भाव पर खरीदे खिलाड़ी, Wasim Jaffer ने ट्वीट करके लिए मजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here