विषय Ipl auction

Tag: ipl auction

IPL 2023 की तैयारी शुरू, मुंबई इंडियंस ने RCB से इस ऑस्ट्रेलियाई पेसर को किया ट्रेड

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होने की संभावना है। वहीं, टीमों ने पहले ही सपोर्ट स्टाफ में बदलाव करना शुरू कर दिया है, जबकि कुछ ने नीलामी से पहले खिलाड़ियों के लिए कदम उठाए हैं।

Kolkata Knight Riders ने IPL 2022 के लिए इन खिलाड़ियों पर खेला दांव, जानें पूरी लिस्ट

Kolkata Knight Riders ने IPL 2022 के लिए अपनी टीम का चयन कर लिया है। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स 24 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। राजस्थान ने अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं। दो दिन की नालामी के बाद ऐसी है कोलकाता की टीम। कोलकाता ने अपने 25 खिलाड़ियों का कोटा पूरा कर लिया। 

Rajasthan Royals के खिलाड़ियों की ऐसी है IPL 2022 के लिए पूरी लिस्ट, अश्विन और बटलर एक ही टीम में दिखेंगे खेलते

Rajasthan Royals ने IPL 2022 के लिए अपनी टीम का चयन कर लिया है। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉसल्स 18 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। राजस्थान ने अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं।

Punjab Kings की ऐसी है IPL 2022 के लिए पूरी टीम लिस्ट, कगिसो रबाडा और शिखर धवन पंजाब में हुए शामिल

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया कर लिया। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में पंजाब ने 25 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। पंजाब किंग्स ने अपने दो खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में चैयरमैन ने Charu Sharma को कहा- जूते पहनों और यहां आओ, इमरजेंसी है

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 13 फरवरी को रात में खत्म हो गया। मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित किया गया था। इस ऑक्शन में कई ऐसे वाकया भी हुए जिसके कारण यह ऑक्शन याद किया जाएगा। नीलामी के दौरान ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स बोली लगाते समय अचानक बेहोश होकर नीचे गिर पड़े। उसके बाद उन्हे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। ह्यू एडमीड्स की जगह ऑक्शन की कमान भारतीय प्रवक्ता चारु शर्मा ने संभाली।

Most Read

शाही इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी का बयान, कहा- मुस्लिम महिलाओं को टिकट देना इस्लाम के खिलाफ

Gujarat Assembly Election 2022: अहमदाबाद में जामा मस्जिद के शाही इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को चुनाव टिकट देना इस्लाम के खिलाफ है क्योंकि इससे धर्म कमजोर होता है।

MCD Election 2022 Live Updates: दिल्ली के ज्यादातर पोलिंग बूथों पर दिखा सन्नाटा, शाम 4 बजे तक 45 फीसदी मतदान

MCD Election 2022 Live Updates: मतदान प्रक्रिया शुरू, दिल्ली नगर निगम की 250 वार्डों पर हो रही वोटिंग

Gujarat Assembly Election 2022: 93 सीटों के लिए कल डाले जाएंगे वोट, जानें कैसी है तैयारी?

Gujarat Assembly Election 2022: सोमवार, 5 दिसंबर को होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मंच तैयार है। इस चरण में गुजरात के 14 जिलों में फैले 182 विधानसभा क्षेत्रों में से 93 पर मतदान होगा।

समर शेष है: संकल्प और संघर्ष के तालमेल की सार्थक अभिव्यक्ति है उपन्यास

'समर शेष है' हिंदी के जाने माने लेखक अब्दुल बिस्मिल्लाह का आत्म-कथात्मक उपन्यास है। इस उपन्यास में लेखक ने अपने बचपन से...