Anupamaa Latest Episode: काव्या देगी वनराज को तलाक! किंजल को तोषू सुनाएगा खरी-खोटी

0
252
Anupamaa
Anupamaa Latest Episode

Anupamaa Latest Episode: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन ड्रामों की वजह से शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि मालविका ने वनराज शाह (Vanraj Shah), तोषू और काव्या को नौकरी से निकालकर शाह परिवार से बदला लिया। वहीं आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

Anupamaa तोषू से करेगी बात

सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा के घर में शादी को लेकर लड़ाई के बाद अनुपमा तोषु से बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन तोषु बात नही करेगा और उल्टा अनुपम को खरी खोटी सुनाएगा। तोषु बार बार अनुपमा और अनुज की शादी को गलत बताएगा। इसके अलावा वह किंजल पर भी अपनी भड़ास निकालेगा और उसे अपनी सोच बदलने को कहेगा।

Anupamaa
Anupamaa

आगे आप देखेंगे कि मालविका ने सब को नौकरी से निकाल दिया है। मालविका ने वनराज और तोषू के अलावा काव्या को भी नौकरी से निकाल दिया है। जिससे काव्या परेशान हो जाएगी और अकेले कमरे में बैठकर वो रोएगी। कहानी यहीं नहीं खत्म होती है, शो में अभी और नए टविट्स आना बाकी हैं।

Anupamaa
Anupamaa

आगे आप देखेंगे कि किंजल को तोषू गुस्से में खरी खोटी सुनाएगा। तोषू किंजल से कहेगा कि ‘मेरी नौकरी चली गई और चोट लग गई लेकिन तुम्हें उससे कोई मतलब ही नहीं है। तोषू इतना ज्यादा गुस्से में आ जाता है कि गलती से किंजल को धक्का लग जाता है और वह गिर जाती है। बाद में तोषू किंजल से माफी मांगेगा। उधर, काव्या (Kavya) वनराज को तलाक देने के बारे में सोचती है। इतना ही नही राखी दवे काव्या से कहती है कि तुम जल्द तलाक लो। ये एपिसोड आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताएं।

यह भी पढ़ें:

Anupamaa Latest Episode: करीब आएंगे अनुपमा और वनराज, अनुज होगा परेशान

Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो, खेत में एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here