Anupamaa Upcoming Twist: बसने से पहले उजड़ जाएगा Anupamaa का सुहाग, अनुपमा की Life में आएगा बड़ा तूफान, आज का एपिसोड यहां पढ़ें

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अब अनुज से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लेगी और ब्रेकअप करने की बात कहेगी।

0
464
Anupamaa Upcoming Twist
Anupamaa Upcoming Twist

Anupamaa Upcoming Twist: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन ड्रामों की वजह से शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि एक तरफ जहां बा अनुपमा की शादी करवाने का दावा करती रहती थी वही बा आज अनुपमा के प्यार की दुश्मन बन गई है। अब बा ने अनुपमा की शादी अनुज से करवाने से मना कर दिया है। जिसके बाद अब अनुज और अनुपमा का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है। इसी बीच अनुपमा की जिंदगी में एक और बड़ा तूफान आने वाला है। इस घटना के बाद अनुपमा की लाइफ पूर तरह से बदलने जा रही है।

Anupamaa Upcoming Twist
Anupamaa Upcoming Twist

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा हो जाएगी अनुज से दूर

सीरियल ‘अनुपमा’ में आगे आप देखेंगे कि अनुपमा अब अनुज से दूर रहने की कोशिश करेगी। अनुपमा, अनुज से नज़रे चुराती हुई नज़र आएगी। अनुपमा, अनुज को बोलेगी की तुम यहां से चले जाओ, जिस पर अनुज कहेगा कि मैं चला गया तो फिर वापस कभी नहीं आऊंगा। अनुपमा अब अनुज से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लेगी और ब्रेकअप करने की बात कहेगी। अनुज यह सुनकर उसे समझाने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा नहीं मानेगी।

Anupamaa Upcoming Twist
Anupamaa Upcoming Twist

अगले दिन जब अनुज, अनुपमा से मिलने आ रहा होगा तो अनुज का भयंकर एक्सीडेंट हो जाएगा। आगे आप देखेंगे कि अनुज की कार एक ट्रक से टकरा जाएगी। तभी दूसरी तरफ अनुपमा के हाथ से सिंदूर बिखर जाएगा। जैसे ही अनुपमा के हाथ से सिंदूर गिरेगा, अनुपमा तेज आवाज़ में अनुज का नाम चिल्लाएगी। हादसे के बाद अनुज को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा। अनुपमा बिना देर किए अनुज से मिलने के लिए दौड़ पड़ेगी। अनुज की ऐसी हालत देखकर अनुपमा पूरी तरह टूट जाएगी।

Anupamaa Upcoming Twist
Anupamaa Upcoming Twist

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here