Lucknow Super Giants ने IPL 2022 के लिए मार्क वुड की जगह इस खिलाड़ी को किया शामिल, फ्रेंचाइजी ने दिया संकेत

0
397

IPL 2022 का शुरुआत 26 मार्च से होगा। आईपीएल शुरू होने से पहले ही कई खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस ले लिए है। Lucknow Super Giants ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में मार्क वुड को साढ़े 7 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। उसके बाद लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने मार्क वुड का रिप्लेसमेंट खोज लिया है। जिसका ऐलान टीम जल्द ही करेगी। टीम ने सोशल मीडिया पर हिंट देकर नाम गेस करने को कहा है। यह एंड्रयू टाय की फिक्चर लग रही है।

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें से गेंदबाजी कर रहे क्रिकेटर को रिमूव कर रखा है। हालांकि, पुरानी तस्वीरों को कुछ क्रिकेट फैंस से शेयर किया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एंड्रयू टाय की ये तस्वीर है, जो मार्क वुड की जगह आईपीएल में नजर आएंगे और लखनऊ की टीम के लिए खेलेंगे। इससे पहले बात चल रही थी कि बांग्लादेश के पेसर तस्किन अहमद को लखनऊ सुपर जाएंट्स ने अप्रोच किया है, लेकिन उनको बोर्ड से एनओसी नहीं मिली है।

Lucknow Super Giants की पूरी टीम

Lucknow Super Giants

केएल राहुल, रवि बिश्नोई, मार्कस स्टोइनिस, क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, जेसन होल्डर, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान, अंकित सिंह राजपूत, कृष्णप्पा गौतम, दुष्मंत चमीरा, शाहबाज नदीम, मनन बोहरा, मोहसिन खान, आयुष बदोनी, करण शर्मा, काइल मेयर्स, एविन लुइस, मयंक यादव।

संबंधित खबरें:

Lucknow Super Giants की टीम ने आधिकारिक लोगो किया लॉन्च, देखें LOGO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here