यूपी में विपक्ष पर बरसे Amit Shah, ”इनको तो गन्ने का पता ही नहीं, केवल जिन्ना-जिन्ना करते रहते हैं”

0
373
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Amit Shah: उत्तर प्रदेश में आयोजित एक जनसभा में आज केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश गन्ने का क्षेत्र है, लेकिन इनकों (विपक्ष) को तो गन्ने का पता ही नहीं है,ये केवल जिन्ना जिन्ना करते रहते हैं। इनके शासन काल में गन्ना किसानों को भुगतान नहीं होता था। भाजपा की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 90% गन्ना किसानों का भुगतान किया। समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में एक नई प्रकार की प्रयोगशाला (LAB) बनाई थी। सपा की LAB का मतलब है- L- लूट, A- आतंकवाद और B- भ्रष्टाचार। सपा वाले उत्तर प्रदेश का विकास ही नहीं कर सकते।

Amit Shah ने अखिलेश यादव और मायावती पर साधा निशाना

Amit Shah
Amit Shah

गृह मंत्री शाह ने कहा, ” बहन जी की तो अभी ठंड ही नहीं गयी है। अरे चुनाव आ गया है, बहन जी थोड़ा बाहर भी आ जाओ। जब चुनाव आता है तो अखिलेश जी को बाबू कल्याण सिंह याद नहीं आते, बल्कि उनकों जिन्ना याद आता है। आप मुझे बताइए कि क्या आप जिन्ना का महिमामंडन करने वालों को वोट देंगे? सपा सरकार में हर जनपद में जनता को बाहुबली परेशान करते थे। हमारी बहन-बेटियों को परेशान करते थे, जमीन छीन लेते थे। आज योगी जी की सरकार में कोई बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, केवल बजरंग बली दिखाई पड़ते हैं।

Amit Shah बोले- सपा-बसपा के राज में हुआ पलायन

Amit shah 2

गृह मंत्री शाह ने कहा कि मैं 4 दिन से उत्तर प्रदेश में घूम रहा हूं, ये मेरी 9वीं सभा है। जहां भी जाता हूं, ऐसा ही जनसैलाब दिखाई पड़ता है। ये जनसैलाब बताता है कि यूपी में फिर से भाजपा जीतने वाली है। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा की सरकार ने 15 साल राज किया, उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की हालत खराब कर दी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पलायन होने लगे थे। आज पलायन कराने वाले पलायन कर गए हैं, जनता को डरने की जरूरत नहीं है।

Amit shah
Amit shah

शाह ने कहा, ”मैं अखिलेश जी से पूछना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश की जनता आपसे हिसाब मांगती है कि आपके शासन में कितने दंगे हुए थे, लेकिन वो जवाब नहीं देते। मैं जवाब देता हूं अखिलेश बाबू के शासन में 700 दंगे हुए थे। ये मेरा पश्चिमी उत्तर प्रदेश पूरा लहूलुहान करके रख दिया था। यहां पर समाजवादी पार्टी के एक नेता ने बलात्कार के बाद कहा था कि लड़कों से गलतियां हो जाती है। लेकिन माताओं की सुरक्षा और बहनों का सम्मान भाजपा का वचन है उत्तर प्रदेश की जनता को। किसी की हिम्मत नहीं है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में माताओं बहनों से छेड़खानी कर पाए।

संबंधित खबरें:

UP Election: Hardoi में Amit Shah का SP पर वार, समझाया सपा की ‘ABCD’ का मतलब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here