Telangana News: सीएम K. Chandrashekar Rao ने विधानसभा में किया बड़ा ऐलान, कहा- 91 हजार से ज्यादा खाली पदों को जल्द भरा जाएगा

Telangana News: सीएम ने कहा कि राज्य में 91,142 पदों पर भर्ती की जाएगी। नौकरियां तलाश रहे बेरोजगार लोगों के लिए जॉब देने की तैयारी अब शुरू हो गई है।

0
292
Telangana News
Telangana News

Telangana News: तेलंगाना (Telangana) के सीएम के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) ने आज राज्य विधानसभा में बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने कहा कि 91 हजार से ज्यादा खाली पद जल्द भरे जाएंगे। इन खाली पदों में 95 प्रतिशत पद स्थानीय लोगों के लिए हैं जबकि केवल 5 प्रतिशत ही बाहरी लोगों के लिए होंगे।

Telangana News: सरकारी नौकरियों में आवेदन की उम्र 10 साल बढ़ाने का ऐलान

इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि आज से ही नौकरियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी कर दी जाएगी। आज 80,039 नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी की जाने वाली है। जिसमें 11,103 संविदा नौकरियों को नियमित किया जाएगा। सीएम के. चंद्रशेखर राव ने नौकरियों में अधिकतम उम्र में बदलाव का भी ऐलान किया है। सीएम ने विधानसभा में कहा कि सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा 10 साल बढ़ाई जा रही है।

Telangana News
Telangana News

इसके साथ ही सीएम ने जोन अनुसार रिक्तियों का खुलासा करते हुए कहा कि कालेश्वरम जोन में 1,630, राजन्ना जोन में 2,403, बसरा जोन में 2,328, बदराद्री जोन में 2,858, यादाद्री जोन में 2,160, साथ ही कई अन्य जोन में भर्ती का ऐलान किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here