Home Tags KCR

Tag: KCR

Telangana Election Result 2023: कांग्रेस ने पलट दिया KCR का गेम,...

0
Telangana Election Result 2023 Live: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के बाद अब नतीजे की बारी है। रविवार (3 दिसंबर) को मतगणना हो रही है। एग्जिट पोल्स में कांग्रेस राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनती दिख रही है ।

क्या Ashok Gehlot बदल पाएंगे 30 साल का रिवाज? जानिए कैसे...

0
Rajasthan Polls: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान हुआ। प्रदेश की 200 में से 199 सीटों पर हुए चुनाव...

केसीआर ने पीएम मोदी को बताया ‘माफी का सौदागर’, कहा- आज...

हैदराबाद में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के साथ शनिवार...

Governor को लेकर केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना सरकार का विरोध, जानिए...

0
इन दिनों दक्षिण भारत के तीन राज्यों केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना की सरकार और राज्यपाल (Governor) के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर...

‘वंशवाद मुक्त राजनीति’ पर तेलंगाना में सियासी उबाल; मुख्यमंत्री KCR ने...

0
Telangana CM KCR: देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कई दिग्गज नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। 'वंशवाद मुक्त राजनीति' पर देश की सत्ताधारी पार्टी विपक्षी दलों के खिलाफ नाराजगी जता रही है तो वहीं तेलंगाना में सियासी उबाल है।

Telangana News: सीएम K. Chandrashekar Rao ने विधानसभा में किया बड़ा...

0
Telangana News: तेलंगाना (Telangana) के सीएम के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) ने आज राज्य विधानसभा में बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है।

K Chandrashekar Rao ने की Hemant Soren से मुलाकात, BJP के...

0
K Chandrashekar Rao: शुक्रवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके रांची स्थित आवास पर मुलाकात की।

तेलंगाना के सीएम KCR और Rakesh Tikait की मुलाकात के क्या...

0
KCR Meet Rakesh Tikait: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं।

पूर्व पीएम HD Devegowda ने किया KCR का समर्थन, कहा- बधाई...

0
HD Devegowda ने मंगलवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को फोन किया और विपक्षों को एक साथ एकजुट होने और भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए सीएम के आह्वान का समर्थन किया।

Hyderabad News: बसपा नेता RS Praveen ने मुख्यमंत्री KCR पर साधा...

0
Hyderabad News: चंद्रशेखर राव के बयान का विरोध करते हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी और राज्य बहुजन समाज पार्टी के मुख्य समन्वयक आरएस प्रवीण ने कहा कि संविधान पिछले 75 वर्षों में देश की महानता के लिए जिम्मेदार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!