‘वंशवाद मुक्त राजनीति’ पर तेलंगाना में सियासी उबाल; मुख्यमंत्री KCR ने कहा- सरकार गिराकर तो दिखाओ, हम मोदी…

'वंशवाद मुक्त राजनीति' पर देश की सत्ताधारी पार्टी विपक्षी दलों के खिलाफ नाराजगी जता रही है तो वहीं तेलंगाना में सियासी उबाल है। जिसे लेकर तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने केन्द्र की सत्ता पर जमकर हमला बोला है।

0
140
NITI Aayog Meeting
NITI Aayog Meeting

जहां एक तरफ महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने शिवसेना के बागियों के साथ मिलकर सरकार बनाकर सत्ता पलट दी। वहीं, दूसरी ओर तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी का मेगा मंथन चल रहा है। देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कई दिग्गज नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। ‘वंशवाद मुक्त राजनीति’ पर देश की सत्ताधारी पार्टी विपक्षी दलों के खिलाफ नाराजगी जता रही है तो वहीं तेलंगाना में सियासी उबाल है। जिसे लेकर तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) ने केन्द्र की सत्ता पर जमकर हमला बोला है।

KCR TRSPlenary 251021 Twitter trspartyonline 1200x800 1
मुख्यमंत्री KCR ने कहा- सरकार गिराकर तो दिखाओ..

KCR ने दिया बीजेपी को चुनौती

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमारे पास 104 विधायक हैं और बीजेपी कह रही है कि महाराष्ट्र की तरह सरकार गिरा देंगे। एक बार फिर से गिराकर तो देखिए। हम आपकी दिल्ली की सरकार यानी मोदी सरकार गिरा देंगे। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि डरा-धमका कर कितनों को डराओगे।

मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र को ताक पर रखकर सात राज्यों में सरकार गिरा दी। नरेंद्र मोदी से पहले भी देश में 14 प्रधानमंत्री हुए थे लेकिन, किसी भी प्रधानमंत्री ने देश को नुकसान नहीं पहुंचाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि अपने साहूकार दोस्त के सेल्समैन बनकर रह गए हैं।

download 2022 07 03T162853.868 1
KCR ने दिया बीजेपी को चुनौती

KCR: PM मोदी सिर्फ झूठ पर झूठ बोल रहे हैं

केसीआर ने आगे हैदराबाद में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा को लेकर तंज कसते हुए कहा कि आपने अपने साहूकार दोस्तों को श्रीलंका में व्यापार का अवसर दिलवाने के लिए क्या-क्या किया था, ये भी देश को जरूर बताइएगा। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी सिर्फ झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं। वे काला धन लाने की बात कर रहे थे। काला धन का एक रुपया आया नहीं बल्कि ये दोगुना हो चुका है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 15 लाख देने की बात कही थी लेकिन 15 पैसे भी नहीं मिले हैं।

download 2022 07 03T162830.859 1
मोदी सरकार फेल सरकार है- KCR

गलत नीति की वजह से कई कंपनियां देश छोड़कर चली गईं

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि आपकी गलत नीति की वजह से न जाने कितनी कंपनियां देश छोड़कर चली गईं। उन्होंने केन्द्र की सरकार से सवाल किया कि किस मामले में भाव इतना नीचे गिर रहा है? क्या सत्ता में आने से पहले कांग्रेस पार्टी की मनमोहन सरकार उस वक्त गला फाड़कर चिल्ला रहे थे? केसीआर ने पीएम मोदी से सवाल किया कि आप ही बता दीजिए कि रुपये का भाव इतना नीचे क्यों गिर गया?

मोदी सरकार फेल सरकार है- KCR

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश चलाने में फेल हो गए। अचानक देश में लॉकडाउन का ऐलान कर करोड़ों लोगों को मुसीबत में डाल दिया था। पवित्र गंगा नदी में सैकड़ों शव बहा दिए गए। यह सरकार लोगों को उनके घर तक नहीं पहुंचा सकी, उनके लिए कोई ट्रेन की व्यवस्था नहीं की गई थी। यह सरकार हर क्षेत्र में पूरी तरह से विफल हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here