Home Tags Political news

Tag: political news

राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर भड़की कांग्रेस, बोली- SC...

0
सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 11 नवंबर शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे नलिनी और आरपी रविचंद्रन समेत छह आरोपियों को रिहा करने का निर्देश दिया था।

Kanpur Sikh Riots: कानपुर में हुए सिख दंगे के आरोपी को...

0
Kanpur Sikh Riots: पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या हुए सिख दंगे के आरोपी को बड़ी राहत मिल गई है।

नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे KCR, लगाया ‘भाजपा मुक्त भारत’ का...

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा करते हुए, भाजपा पर निशाना साधा।

Delhi Legislative Assembly: AAP विधायकों को लुभा रही है BJP, केजरीवाल...

0
Delhi Legislative Assembly: आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र का आह्वान किया है। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने AAP के सभी विधायकों को गुरुवार को 11 बजे तलब किया है।

‘वंशवाद मुक्त राजनीति’ पर तेलंगाना में सियासी उबाल; मुख्यमंत्री KCR ने...

0
Telangana CM KCR: देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कई दिग्गज नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। 'वंशवाद मुक्त राजनीति' पर देश की सत्ताधारी पार्टी विपक्षी दलों के खिलाफ नाराजगी जता रही है तो वहीं तेलंगाना में सियासी उबाल है।

Maharashtra Politics: विधायकों के बाद अब सांसद भी ‘बागी’ होने को...

0
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई। वहीं, बीजेपी के समर्थन से एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के 20वें सीएम बन गए हैं।

निर्माणाधीन कॉलेज की दीवार विधायक के हल्‍के धक्‍के से गिरी! Akhilesh...

0
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से सपा विधायक ने बन रहे राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है।

‘अब्बास’ का नाम लेकर Owaisi ने PM मोदी पर जमकर साधा...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर बीते शनिवार को अपनी वेबसाइट पर एक ब्लॉग लिखा था ।

Sheila Dikshit Birth Anniversary: दिल्ली मेट्रो ,फ्लाइओवर, और CNG बसें देने...

0
Sheila Dikshit Birth Anniversary: शीला दीक्षित का जन्म 31 मार्च, 1938 को पंजाब के कपूरथला में हुआ था। उन्हें अक्सर आधुनिक दिल्ली की वास्तुकार कहा जाता है।

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश में Yogi 2.O की शुरुआत,...

APN News Live Updates: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के खिलाफ समन जारी कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!