Chattisgarh News: उदयपुर हत्‍याकांड के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, घटना को निंदनीय कहा

Chattisgarh News: कोरिया में हिंदूवादी संगठन और व्यापारी संघ तथा चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा कोरिया बंद का आवाहन किया। इसे जिले के सभी शहरों और इलाकों में भरपूर समर्थन मिला।

0
237
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या की घटना से लोगों में आक्रोश है। हत्‍याकांड के विरोध में रविवार को छत्‍तीसगढ़ के कोरिया में बंद का आहवान किया गया। कोरिया में हिंदूवादी संगठन और व्यापारी संघ तथा चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा कोरिया बंद का आवाहन किया। इसे जिले के सभी शहरों और इलाकों में भरपूर समर्थन मिला।

udipur 2
Protest against Udaipur Murder Case.

Chattisgarh News: स्‍थानीय व्‍यापारियों का मिला समर्थन

स्‍थानीय व्‍यापारियों और लोगों ने आतंकवाद के विरोध में खुद ही अपने प्रतिष्ठान और दुकानों को बंद रखा। आतंकवाद का खुलकर विरोध किया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने ऐसी घटनाओं की कड़े शब्‍दों में निंदा की। लोगों का कहना था कि इस प्रकार की घटनाएं में शामिल किसी भी धर्म के लोगों को आरो‍पियों का खुलकर विरोध करना चाहिए। स्‍थानीय निवासी हितेंद्र प्रताप सिंह का कहना था कि यदि समय रहते सरकारें भी इस प्रकार की गतिविधियों और वारदातों पर रोक नहीं लगाती है तो आने वाले समय में इसका परिणाम आतंकवादी गतिविधियों में शामिल लोगों को भोगना पड़ सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here