Chattisgarh News: U Are The One O Kaka ……कविता सुनाकर CM का मनमोहा, छात्रों ने हाथ हिलाकर समा बांधा

Chattisgarh News: छात्रा ने पूरी कविता इतनी सुंदर तरीके से पेश की। जिसे सुनते ही पूरा पंडाल जबरदस्‍त तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

0
150
Chattisgarh News
Chattisgarh News: Class 7th girl recite beautiful poem to CM.

Chattisgarh News: मनेन्द्रगढ़ स्थित स्वामी आत्मानंद स्‍कूल में सांस्‍कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस मौके पर कक्षा सातवीं की छात्रा याशिका की प्रस्‍तुति ने मुख्‍यमंत्री समेत सभी का मनमोह लिया।याशिका ने बड़ी ही सुरीली आवाज में एक अंग्रेजी कविता सुनाई। जिसके बोल यू आर द वन ओ कका को सुनते ही सीएम भूपेश बघेल के चेहरे में मधुर मुस्‍कान बिखर गई। छात्रा ने पूरी कविता इतनी सुंदर तरीके से पेश की। जिसे सुनते ही पूरा पंडाल जबरदस्‍त तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

Chattisgarh News
Chattisgarh News.

Chattisgarh News: बच्‍चों ने हाथ हिलाकर सुंदर अभिव्यक्ति दी

इस मौके पर अपनी डेस्‍क पर बैठे बच्‍चों ने हाथ हिलाकर सुंदर अभिव्यक्ति दी। सभी ने मिलकर वातावरण में जोश भर दिया। वहीं बच्‍ची की मासूमियत भरी कविता सुन रहे मुख्यमंत्री सहित सभी लोगों के चेहरों पर मुस्कान छा गई। इस दौरान अंग्रेजी कविता के अंदर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं का जिक्र भी किया गया।

जिसमें नरवा गरुवा घुरूवा बाड़ी, मितान क्लब, सुगम सड़क, पौनी पसारी, कन्या विवाह, मुख्यमंत्री सुपोषण योजना, हाट बाजार क्लिनिक योजना, सुपोषण स्कीम आदि थी।छात्रा याशिका की प्रस्तुति सुनते ही मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री से कहा-बच्‍ची ने तो हमारी पूरी योजना बता दी।इसके बाद सीएम ने याशिका की खूब तारीफ की। छात्रों को जीवन में सदैव आगे बढ़ने के लिए प्रोत्‍साहित भी किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here