SP नेता अखिलेश यादव के काफिला का हरदोई में हुआ एक्सीडेंट, आपस में टकराई कई कार

0
124
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अखिलेश यादव को इस हादसे में किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

download
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: आपस में टकराई दर्जनों कारें

Akhilesh Yadav: जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव हरदोई जिले के हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक मांगलिक समारोह में भाग लेने आ रहे थे। उनका वाहन जैसे ही फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचते ही अचानक सड़क पर किसी के आने की वजह से ब्रेक लगाना पड़ा। जिसके कारण उनके काफिले के साथ चल रही आधा दर्जन गाड़ियां एक दूसरे से टकरा जाती हैं। यह हादसा मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हुआ है। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है।

हरदोई पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि अखिलेश यादव के काफिले के पीछे आ रहा वाहन काफी तेज चल रहा था जिसकी वजह से उनमें से एक ने अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन आपस में टकरा गए।

UP News: Akhilesh Yadav in Lucknow
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: गौरतलब है कि अखिलेश यादव एक दिन के हरदोई दौरे पर थे। उनका काफिला दोपहर 11 बजे से लखनऊ से निकला था। बता दें कि इससे पहले भी अखिलेश यादव का मुरादाबाद दौरा चर्चा का विषय रहा था। इस दौरे में समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया था कि उनके प्लेन को लैंड करने की अनुमति नहीं दी गई थी। जबकि यह कार्यक्रम पहले से तय था।

इन दिनों समाजवादी पार्टी स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए बयान को लेकर चर्चा में हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर बयान दिया था जिसका काफी विरोध किया गया। इस बयान में उन्होंने रामचरितमानस की कुछ पंक्तियों को लेकर आपत्ति जताई थी। इस घटना के बाद उन्हें समाजवादी पार्टी का महासचिव बनाया गया था।

यह भी पढ़ें..

4 फरवरी को झारखंड दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah, जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

Terror Threat In Mumbai: मुंबई में आतंकी हमले की धमकी, NIA को आया धमकी भरा मेल, अलर्ट जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here