4 फरवरी को झारखंड दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah, जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

0
191
Amit Shah
Amit Shah

4 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) झारखंड दौरे पर रहेंगे। अमित शाह देवघर के जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में इफको द्वारा नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास करेंगे साथ ही देवघर और बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां की जा रही है। गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जायजा लिया गया है।

ये है Amit Shah के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

इस कार्यक्रम को लेकर अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह देवघर एयरपोर्ट आएंगे और उसके बाद बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के लिए निकलेंगे। पूजा करने के बाद वो नैनो फैक्ट्री का शिलान्यास करेंगे और सभा को संबोधित करेंगे।

Amit Shah

गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह बिहार दौरे पर गए थे। इस दौरान गृह मंत्री ने पूर्णिया में रैली की थी। इस रैली में अमित शाह ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए। मेरे दौरे से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने लालू को आगाह करते हुए कहा था कि लालू जी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में ना बैठ जाएं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here