Chattisgarh News: नक्‍सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षा बलों ने 5 IED बम बरामद कर डिफ्यूज किए

Chattisgarh News: नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर निकले जवानों को निशाना बनाने के लिए यहां नक्‍सलियों ने 5 IED बम लगाकर रखे थे।

0
154
Chattisgarh News
Chattisgarh News: IEED Bomb.

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में तैनात कोबरा बटालियन और डीआरजी के जवानों ने नक्सलियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है।नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर निकले जवानों को निशाना बनाने के लिए यहां नक्‍सलियों ने 5 IED बम लगाकर रखे थे। जवानों ने ied बरामद कर उन्‍हें डिफ्यूज कर दिया है। दरअसल नक्‍सली यहां किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। उन्‍होंने जिले के चितगुफा थानाक्षेत्र अंतर्गत मिनप मार्ग में आईईडी बम प्लांट कर रखा था। जिसे सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद कर मौके पर ही सुरक्षित तरीके से डिफ्यूज कर दिया।

cobra batalion
Chattisgarh News: Cobra Batallion.

Chattisgarh News: तलाशी अभियान के दौरान मिले विस्‍फोटक

जानकारी के अनुसार चितगुफा थानाक्षेत्र अंतर्गत मिनप और एलमगुड़ा में सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। इस इलाके में लगातार सुरक्षा बल के जवानों का मूवमेंट बना रहता है।जिसे देखते हुए नक्सलियों ने यहां आईईडी प्लांट कर रखा था ताकि जवानों को आसानी से नुकसान पहुंचाया जा सके, लेकिन सुरक्षा बल के जवान भी पूरी सतर्कता से काम कर रहे थे। इस इलाके में तलाशी करते हुए आगे बढ़ रहे थे। वहीं सड़क निर्माण का कार्य जारी है। सुरक्षा बलों के द्वारा पूरी सावधानी बरती जा रही है। नक्सलियों के किसी भी प्रकार की नापाक मंसूबे को विफल करने के लिए सुरक्षा बल की टीम पूरे मुस्तैदी से तैनात है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here