Home Tags Telangana politics

Tag: telangana politics

बीजेपी के इस उम्मीदवार ने सीएम केसीआर को दे दी पटकनी,...

0
तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा को कामयाबी नहीं मिल सकी है। पार्टी डबल डिजिट भी हासिल नहीं कर पाई है। वहीं कांग्रेस...

तेलंगाना चुनाव से पहले सीएम KCR की पार्टी को झटका, पूर्व...

0
Congress: तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति को विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly Elections 2023) से पहले बड़ा झटका लगा है। ये झटका कांग्रेस ने दिया है...

ईडी के सामने पेश नहीं हुईं तेलंगाना सीएम की बेटी, जांच...

0
तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी के.कविता आज जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं हुईं। अब जांच एजेंसी ने कहा है कि कविता को 20 मार्च को पेश होना होगा।

‘मिशन 2024’ की ओर KCR ने बढ़ाया कदम, Bharat Rashtra Samithi...

0
Bharat Rashtra Samithi: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नाम बदलकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय पार्टी कर दिया है। पार्टी को अब भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के रूप में जाना जाता है।

‘वंशवाद मुक्त राजनीति’ पर तेलंगाना में सियासी उबाल; मुख्यमंत्री KCR ने...

0
Telangana CM KCR: देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कई दिग्गज नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। 'वंशवाद मुक्त राजनीति' पर देश की सत्ताधारी पार्टी विपक्षी दलों के खिलाफ नाराजगी जता रही है तो वहीं तेलंगाना में सियासी उबाल है।

Sonia Gandhi दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में एडमिट, कुछ दिन...

0
Sonia Gandhi: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल में निगरानी के लिए रखा जाएगा।

Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव के लिए गोलबंदी शुरू, Mamata Banerjee...

0
Presidential Election 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को राष्ट्रपति चुनाव को ध्यान में रखते हुए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए विपक्षी नेताओं की 15 जून को बैठक बुलाई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!