Home Tags Telangana latest news

Tag: telangana latest news

तेलंगाना चुनाव से पहले सीएम KCR की पार्टी को झटका, पूर्व...

0
Congress: तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति को विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly Elections 2023) से पहले बड़ा झटका लगा है। ये झटका कांग्रेस ने दिया है...

Blast in Telangana: तेलंगाना के निजामाबाद मार्केट में हुआ विस्फोट, केमिकल...

0
Blast in Telangana: तेलंगाना के निजामाबाद मार्केट में हुआ विस्फोट, केमिकल से भरे डिब्बे को हिलाने से हुआ धमाका

Nitish Kumar बोले- केंद्र में गैर-भाजपा सरकार बनने पर पिछड़े राज्यों...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में सत्ता में आने पर 'सभी पिछड़े राज्यों' को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा।

T Raja Singh: BJP के निलंबित विधायक टी राजा की बढ़ी...

T Raja Singh: पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी के निलंबित नेता टी राजा सिंह को तेलंगाना पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है।

Shashi Tharoor को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, बधाइयों का...

0
Shashi Tharoor: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम के लोकसभा सदस्य शशि थरूर को फ्रांस के सर्वोच्च पुरस्कार शेवेलियर से सम्मानित किया गया है।

‘वंशवाद मुक्त राजनीति’ पर तेलंगाना में सियासी उबाल; मुख्यमंत्री KCR ने...

0
Telangana CM KCR: देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कई दिग्गज नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। 'वंशवाद मुक्त राजनीति' पर देश की सत्ताधारी पार्टी विपक्षी दलों के खिलाफ नाराजगी जता रही है तो वहीं तेलंगाना में सियासी उबाल है।

Telangana: कारोबारी और उसकी मां ने की आत्महत्या, उकसाने के आरोप...

Telangana: तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के छह नेताओं को कामारेड्डी में एक रियल एस्टेट व्यवसायी और उसकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

UP News: हमीरपुर में गुटखा कारोबारी के यहां रेड, साढ़े 6...

0
UP News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक गुटखा व्यवसायी के घर और फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर (सीजीएसटी) विभाग की टीम ने करोड़ों रुपये नकद और सोना बरामद किया है।

Telangana News: अचानक ब‍िगड़ी सीएम K Chandrashekhar Rao की तबीयत, चेकअप...

0
Telangana News: तेलंगाना (Telangana) के मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekhar Rao) की आज सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई है।

Telangana: PM Modi के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- PM...

0
Telangana: पीएम मोदी द्वारा राज्यसभा में तेलंगाना पर दिए बयान के बाद लगातार उनका विरोध किया जा रहा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!