Telangana News: अचानक ब‍िगड़ी सीएम K Chandrashekhar Rao की तबीयत, चेकअप के ल‍िए पहुंचे अस्‍पताल

Telangana News: तबीयत बिगड़ने के बाद सीएम का यादाद्री दौरा और लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में अनुष्ठान का कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया है।

0
287
Telangana News
Telangana News

Telangana News: तेलंगाना (Telangana) के मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekhar Rao) की आज सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते वह चेकअप कराने के ल‍िए तेलंगाना के यशोदा अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि सीएम चंद्रशेखर को हाथ में तेज दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद डॉक्टर उनके हाथ के साथ-साथ दिल से संबंधित एंजियोग्राफी (Angiography) टेस्ट कर रहे हैं।

अस्पताल में मुख्‍यमंत्री के साथ उनकी पत्नी शोभा राव और बेटी कविता भी पहुंची हैं। मुख्‍यमंत्री कार्यालय (Chief Minister Office) से मिली जानकारी के मुताबिक अधिकारियों ने कहा है कि आज सीएम का यादाद्री में दौरा था लेकिन तबीयत बिगड़ने के चलते यह दौरा रद्द कर दिया गया है। बता दें कि केसीआर लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी (Lakshmi Narasimha Swamy) मंदिर में एक अनुष्ठान में हिस्सा लेने वाले थे। वहीं उसके बाद उन्हें भक्तों के लिए मंदिर को फिर से खोलने के संबंध में एक बैठक में शामिल होना था। यह सभी प्रोग्राम रद्द कर दिए गए हैं।

Telangana News
Telangana News

Telangana News: मुख्‍यमंत्री की हालत स्थिर

यह भी बताया जा रहा है कि सीएम की तबीयत पिछले दो दिनों से खराब चल रही है। वहीं यशोदा अस्पताल के एमडी डॉ. एमवी राव ने कहा है कि अभी सीएम केसीआर की तबीयत ठीक है। रिपोर्ट मिलने के बाद उनकी हेल्‍थ की पूरी जानकारी सामने आएगी। डॉक्टर ने कहा है कि सीएम का केवल रुटीन चेकअप के तहत जांच की जा रही है। सीएम की हालत स्थिर है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here