Telangana: PM Modi के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- PM “अशिक्षित” हैं,लगता है ABCD भी पढ़ना नहीं जानते

0
280
Telangana
Telangana

Telangana: पीएम मोदी द्वारा राज्यसभा में तेलंगाना पर दिए बयान के बाद लगातार उनका विरोध किया जा रहा है। तेलंगाना कांग्रेस पीएम मोदी के बयान पर लगातार उनका विरोध कर रही है। तेलंगाना के कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी(Revanth Redddy) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री अशिक्षित हैं। रेड्डी ने कहा कि लगता है कि पीएम ABCD भी नहीं पढ़ पाते होंगे। तभी तो उन्हें तेलंगाना का इतिहास नहीं पता है।

Telangana
Telangana

Telangana: राज्यसभा में क्या कहा था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ?

मंगलवार को राज्यसभा में पीएम ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा के जवाब में कहा था कि, हम क्या वो दिन भूल गए हैं? जब एयरपोर्ट पर ज़रा-ज़रा सी बात के लिए मुख्यमंत्री हटा दिए जाते थे। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ क्या हुआ था ये हम अच्छी तरह से जानते हैं। कांग्रेस ने अपने नेताओं तक को नहीं छोड़ा है। कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश का बंटवारा किया था, तब कोई चर्चा नहीं हुई थी, क्या यह तरीका ठीक था? क्या यह लोकतंत्र था?’

Telangana
Telangana

वहीं तेलंगाना के कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के मोदी को अशिक्षित बताने के बयान पर अब सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और दुब्बक(Dubbak) विधायक रघुनंदन राव(Raghunandan Rao) ने मंगलवार को तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख रेवंत रेड्डी को चेतावनी दी है और कहा कि उन्हें अपनी सीमा के अंदर रहना चाहिए। विधायक रघुनंदन ने कहा कि रेवंत रेड्डी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा असंसदीय भाषा है, पीएम ने कभी भी किसी पार्टी के खिलाफ आक्रामक शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here