UP Election 2022: Nitin Gadkari ने Rahul Gandhi पर साधा निशाना, कहा- वे नफरत की राजनीति करते हैं

0
452
Nitin Gadkari
Nitin Gadkari

UP Election 2022: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि विपक्ष में हैं। लेकिन हमारी विदेश नीति सही है, सफल रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में पहली बार भारत दुनिया के सामने इतिहास बना रहा है। राहुल गांधी इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे, वे विरोध की राजनीति करते हैं।

बता दें कि विदेश नीति पर राहुल गांधी ने संसद में अपने भाषण के दौरान कहा था कि इस सरकार की ग़लतियों के कारण चीन और पाकिस्तान नज़दीक आ गए हैं। राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था कि इस बार भारत में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कोई विदेशी मेहमान नहीं आए। अब इसी पर केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

UP Election 2022: Nitin Gadkari ने की योगी सरकार की तारीफ

वहीं उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक सफल मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कानून और व्यवस्था में अभूतपूर्व काम किया है। उन्होंने यूपी में ‘गुंडा राज’ खत्म किया। राज्य विकास देख रहा है। उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा क्षेत्र में अच्छा काम किया है और एमएसएमई क्षेत्र में नौकरियां प्रदान की हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने कहा है कि 5 साल के भीतर यूपी का सड़क ढांचा अमेरिका के बराबर हो जाएगा। हवाई अड्डे बने, सिंचाई की सुविधाएं स्थापित की जा रही हैं। यूपी तेजी से विकसित और समृद्ध राज्य बनने की ओर बढ़ रहा है, इसका श्रेय यूपी की बीजेपी सरकार, सीएम और डिप्टी सीएम को जाता है। सरकार ने अच्छा काम किया है।

Nitin Gadkari
Nitin Gadkari

Nitin Gadkari बोले- पंजाब में बड़ी ताकत बन कर उभरेंगे

नितिन गडकरी ने पांच राज्यों में होने जा रहे चुनाव के बारे में कहा कि मनोहर परिकर द्वारा छोड़े गए शून्य को हमेशा महसूस किया जाएगा क्योंकि वह महत्वपूर्ण नेता थे। प्रमोद सावंत ने उनके दिखाए रास्ते पर अच्छा काम किया है। उनके मार्गदर्शन से ही प्रमोद सावंत ने गोवा में सफलता हासिल की है। मैं इसके बारे में खुश हूं। पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में होने जा रहे चुनाव में इनमें से चार राज्यों में हमारी सरकार पहले से ही है। हम एक बार फिर चुने जाएंगे। पंजाब में हम एक ताकत बनकर उभरेंगे। पहली बार हम यहां इतनी सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here