Akhilesh Yadav बोले- ”मैं और जयंत चौधरी हम दोनों किसानों के बेटे हैं और किसानों के हकों के लिए आखिरी तक लड़ेंगे”

0
259
Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने प्रेस वार्ता की।

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज राष्ट्रीय लोकदल नेता जयंत चौधरी के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वे और जयंत चौधरी मिलकर किसानों के अधिकारों की लड़ाई लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे, सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी।किसानों के लिए MSP पर खरीद के लिए इंतजाम किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि गन्ने के भुगतान के लिए उन्हें इंतजार न करना पड़े इसके लिए फार्मर कॉरपस फंड और फॉर्म रिवाल्विंग फंड बनाएंगे। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि सपा सरकार में किसानों को गन्ने के भुगतान के लिए 15 दिन से ज्यादा का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Akhilesh Yadav- Jayant Chaudhary Press Conference

Image
अखिलेश और जयंत ने अन्न संकल्प लिया।

इस प्रेस वार्ता में Akhilesh Yadav ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में किये वादे पूरे नहीं किये। उन्होंने कहा कि 2022 में अच्छी सरकार होगी।

Image
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल का जवाब देते अखिलेश यादव।

प्रेस वार्ता में अखिलेश ने यहां चौधरी चरण सिंह के किसानों को लेकर उज्जवल सपने की बात करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने चौधरी साहब के सपने को तोड़ा है। वहीं अखिलेश ने आगे कहा कि मैं और जयंत चौधरी हम दोनों किसानों के बेटे हैं और किसानों के हकों के लिए आखिरी तक लड़ेंगे।

Image
अखिलेश यादव और जयंत चौधरी

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी का इस बार पोलिटिकल पलायन होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 700 किसानों को शहीद किया है। जो बिल लाये गए थे वो बगैर राय मशवरा के लाये गये थे। हमारी सरकार बनी तो कोई भी काला कानून यूपी में लागू नहीं हो पायेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी और RLD की ऐतिहासिक जीत होगी।

पहले और दूसरे चरण की सीटों के लिए सपा-रालोद के बीच है गठबंधन

पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा और इसके तहत शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत,हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा और अलीगढ में मतदान होगा।

दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को होगा इसके तहत सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर में वोट डाले जाएंगे।

संबंधित खबरें…

UP Election 2022 के लिए Asaduddin Owaisi ने की बड़ी घोषणाएं, यह वादे पूरे करने का किया एलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here