Telangana: कारोबारी और उसकी मां ने की आत्महत्या, उकसाने के आरोप में TRS नेता गिरफ्तार

0
188
suicide
suicide

Telangana: तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के छह नेताओं को कामारेड्डी में एक रियल एस्टेट व्यवसायी और उसकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। गंगम संतोष और उनकी मां गंगम पद्मा ने 16 अप्रैल को कामारेड्डी के एक लॉज में टीआरएस नेताओं और एक सर्कल इंस्पेक्टर पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए खुद को आग लगा ली थी।

Telangana: सोशल मीडिया पर वीडियो किया था शेयर

खुदकुशी करने से पहले सोशल मीडिया पर गंगम संतोष ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने रामायमपेट नगर अध्यक्ष पल्ले जितेंद्र गौड़, पांच अन्य टीआरएस नेताओं और सर्कल इंस्पेक्टर नागार्जुन रेड्डी सहित सात लोगों का नाम लिया।

पुलिस ने कहा, ” संतोष ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इन लोगों ने उनके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाया है और उनके लिए जीना मुश्किल कर दिया है।” “मुझे इन लोगों ने बर्बाद कर दिया।” उन्होंने नोट में लिखा, उम्मीद है कि कम से कम मरने के बाद न्याय मिलेगा।

संतोष ने आरोप लगाया कि सर्कल इंस्पेक्टर ने एक मामले के संबंध में जांच के लिए उनका फोन लिया था। इंस्पेक्टर ने बाद में गोपनीय जानकारी लेकर फोन वापस कर दिया। उन्होंने यह जानकारी टीआरएस नेताओं को दी, जिन्होंने इसका दुरुपयोग किया।

मामले में आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को आरोपों की जांच करने का आदेश दिया गया है।

संबंधित खबरें…

UP News: DM-SSP और कैबिनेट मंत्री के नाम से लोगों को ठगने वाले दो नटवारलाल पुलिस ने दबोचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here