Ajay Devgn और Tabu की कैथी रीमेक ‘Bholaa’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

अजय देवगन की आने वाली फिल्म भोला जिसमें तब्बू भी हैं, 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेताओं ने फरवरी, 2022 में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

0
178
Ajay Devgn और Tabu
Ajay Devgn और Tabu की कैथी रीमेक 'Bholaa' की रिलीज डेट आई सामने

बॅालीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला (Bholaa) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस बात की जानकारी अजय के खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी हैं। धर्मेंद्र शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर कैथी की रीमेक है। भोला में अजय के साथ एक्ट्रेस तब्बू भी हैं।

Ajay Devgn
Ajay Devgn

Ajay Devgn ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Ajay Devgn टीसीरीज फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म में तब्बू सुपर-कॉप की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अजय देवगन, जो जल्द ही रनवे 34 में दिखाई देंगे, ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म भोला की रिलीज की तारीख साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, गर्व से मेरे अगले उद्यम भोला की घोषणा करते हुए, 30 मार्च, 2023 को रिलीज़ हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CciIV4IJ4yI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=56088947-c0ee-4df2-9c45-046b2457aadd

पोस्ट शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा- “आप सभी के साथ साझा करने के लिए उत्साहित भोला, तमिल सुपर हिट कैथी का आधिकारिक रीमेक, जिसमें तब्बू और मैं मुख्य भूमिका में हैं, 30 मार्च, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी। एक्शन-ड्रामा का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा ने किया है”।

अजय देवगन

भोला के बारे में

जानकारी के लिए बता दें कि 2020 में, अजय देवगन ने घोषणा की थी कि वह तमिल एक्शन थ्रिलर कैथी के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं। अभिनेता मुख्य भूमिका निभाते हुए भी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। भोला का निर्देशन देवगन के चचेरे भाई धर्मेंद्र शर्मा करेंगे। फिल्म जेल छोड़ने के बाद अपनी बेटी से मिलने के लिए खोज पर एक पूर्व दोषी के बारे में है। अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अजय की फिल्म आरआरआर रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह रनवे 24 में नजर आएंगे। इस फिल्म में फ्लाइट के पायलट विक्रांत खन्ना उर्फ अजय देवगन हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) उनकी को-पायलट हैं।

यह भी पढ़ें:

Kamal R Khan ने फिल्म RRR को लेकर कही ये बात, राजमौली को टक्कर देने के लिए ‘Deshdrohi 2’ का किया ऐलान

Runway 34 Trailer-2: ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, Ajay Devgn फंसे हैं एक बड़ी मुसीबत में, देखिए क्या निकाल पाएंगे समस्या का हल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here