Bushra Bibi Audio: ‘विपक्ष के खिलाफ फैलाओ…’ इमरान खान की तीसरी पत्नी का सनसनीखेज ऑडियो वायरल

बुशरा बीबी कई बार सुर्खियों में रही हैं। वायरल ऑडियो में बुशरा बीबी विपक्षी पार्टियों के सफाए का प्लान बता रही हैं। जिससे पता चलता है कि वो पार्टी रणनीति को दिशा देने का काम बखूबी कर रही हैं।

0
352
Bushra Bibi
Bushra Bibi Audio : इमरान खान की तीसरी पत्नी का सनसनीखेज ऑडियो हुआ वायरल

Bushra Bibi Audio : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पत्नी बुशरा बीबी का एक ऑडियो लीक हुआ है। उनका ये वीडियो पाकिस्तान की सत्ता के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि बुशरा बीबी कई बार सुर्खियों में रही हैं। वायरल ऑडियो में बुशरा बीबी विपक्षी पार्टियों के सफाए का प्लान बता रही हैं। जिससे पता चलता है कि वो पार्टी रणनीति को दिशा देने का काम बखूबी कर रही हैं।

Bushra Bibi Audio

Bushra Bibi Audio:देशद्रोह का नैरेटिव’ फैलाने के लिए कहती सुनाई दीं बुशरा बीवी

वायरल ऑडियो में बुशरा बीबी इमरान खान के प्रवक्ता डॉक्टर अर्सलान खालिद को कथित तौर पर ‘देशद्रोह का नैरेटिव’ फैलाने के लिए कहती सुनाई दे रही हैं। दो मिनट की ऑडियो क्लिप की शुरुआत खान की पत्नी की नाराजगी के साथ होती है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव न रहने के लिए खालिद पर अपना गुस्सा जाहिर करती हैं।

पर्दे के पीछे से सरकार चला रहीं थी Bushra Bibi !

अब कहा जा रहा है कि पर्दे के पीछे से इमरान की पार्टी, बुशरा बीवी चला रहीं थीं। वायरल ऑडियो बुशरा बीवी डॉक्टर खालिद से कह रही हैं कि पार्टी के सोशल मीडिया को शहबाज शरीफ सरकार द्वारा रूस से तेल नहीं खरीदने का मुद्दा उठाना चाहिए। आपको यह मुद्दा जिंदा रखते हुए लगातार चर्चित करना होगा। यह ध्यान रखना होगा कि ये मुद्दे खत्म न हों। गौरतलब है कि इमरान खान को अप्रैल माह में विपक्ष द्वारा लाए गए साझा अविश्वास प्रस्ताव के चलते प्रधानमंत्री पद से इस्तीफ देना पड़ा था। इसे लेकर उन्होंने अपने खिलाफ विदेशी साजिश का आरोप भी लगाया था। फिलहाल पाकिस्तान में नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ की सरकार है। 

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here