Anurag Thakur ने KCR पर साधा निशाना, कहा- हुजूराबाद में हुई Surgical strike के बाद हुजूर के बोल बड़े नजर आते हैं

0
358
Anurag Thakur
Anurag Thakur

Surgical strike: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम गुस्से में और घबराए हुए हैं। हुजूराबाद में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हुजूर के बोल बड़े नजर आते हैं। अगर एक चुनाव में हार के बाद यह स्थिति है, तो यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि तेलंगाना में केसीआर और टीआरएस के नीचे की जमीन डूब रही है।

दरअसल, KCR ने सितंबर 2019 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर मोदी सरकार से सबूत मांगा था। चंद्रशेखर राव ने कहा था कि आज भी, मैं सबूत मांग रहा हूं। भारत सरकार को सबूत दिखाने दो। भाजपा झूठा प्रचार करती है इसलिए लोग इसके लिए पूछ रहे हैं।

Surgical strike: हिमंता बिस्वा सरमा ने KCR पर बोला हमला

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि पुलवामा हमले की बरसी पर, विपक्ष ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर हमारे शहीदों का फिर से अपमान किया है। गांधी परिवार के प्रति अपनी वफादारी साबित करने की कोशिश में उन्होंने सेना के साथ विश्वासघात किया है। मेरी वफादारी सेना के साथ है। मुझे जिंदगी भर गाली दो, मुझे परवाह नहीं है।”

हिमंता बिस्वा सरमा और KCR के बीच पिछले हफ्ते से चल रहा है विवाद

दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच पिछले हफ्ते से ही सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर विवाद चल रहा है। विवाद की शुरुआत शुक्रवार (11 फरवरी) को हुई जब असम के मुख्यमंत्री ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इन लोगों की मानसिकता देखिए। जनरल बिपिन रावत देश के गौरव थे। उनके नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की। राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा। क्या हमने कभी आपसे सबूत मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं? आपको मेरी सेना से सबूत मांगने का क्या अधिकार है?

CM Chandrashekar Rao
CM Chandrashekar Rao

KCR ने किया हिमंता विस्वा सरमा को बर्खास्त करने की मांग

सरमा की विवादित टिप्पणियों के बाद, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा से राहुल गांधी पर उनकी टिप्पणियों पर असम के सीएम को बर्खास्त करने का आग्रह किया है। गौरतलब है कि इससे पहले, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से उनके वंश पर सवाल उठाने वाली टिप्पणी पर माफी मांगनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कोई संबंध नहीं है, यहां तक ​​कि उनकी पार्टी से भी नहीं। वह एक सांसद हैं, जिनका पारिवारिक इतिहास है। असम के मुख्यमंत्री को अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here