Home Tags Surgical Strike

Tag: Surgical Strike

Balakot Air Strike: जब भारतीय वायुसेना ने पाकिस्‍तान में घुसकर मारे...

0
Balakot Air Strike: 14 फरवरी, 2019 को पुलवामा आतंकी हमला जम्मू और कश्मीर में हुए सबसे बड़े हमलों में से एक था। इसमें 40 सीआरपीएफ कर्मियों ने अपनी जान गंवा दी।

दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल तो बिफरी BJP,...

0
Surgical Strike: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी है। यह यात्रा अभी जम्मू में है।

Anurag Thakur ने KCR पर साधा निशाना, कहा- हुजूराबाद में हुई...

0
Surgical strike: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम गुस्से में और घबराए हुए हैं।

तेलंगाना के CM Chandrashekar Rao ने मांगा Surgical strike का सबूत,...

0
Surgical strike: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सितंबर 2019 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर केंद्र सरकार से फिर से सबूत मांगा है।

Amit Shah : बाज आए पाक, नहीं तो होगा सर्जिकल स्ट्राइक

0
सीमापार से लगातार आतंकियों की घुसपैठ और खूनी हमलों से लहुलुहान कश्मीर के जख्म लगातार हरे रहे हैं। इस दौरान गृहमंत्री Amit Shah ने पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया है। #surgical_strike #amit_shah #jammukashmir

Indian Army ने आज ही के दिन Pok में किया था...

0
कायर पाकिस्तान ने साल 2016 में 18 सितंबर को भारतीय सेना के सोते हुए जवानों पर हमला किया था। इस आतंकी हमले में देश के 19 वीर जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

Uri Attack: आज के 6 साल पहले सोते हुए भारतीय सैनिकों...

0
Uri Attack: 6 साल पहले आज ही के दिन 18 सितंबर 2016 को उरी में हमला हुआ था। जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के चार आतंकवादियों ने सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स (Brigade Headquarter) पर हमला किया था। भारी हथियारों के साथ आतंकियों (Terrorists) ने जिस वक्त हमला किया था।

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी- पाकिस्तान को सुधारने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक जरूरी थी। उन्होंने कहा कि सर्जिकल बेहद खतरनाक था,...

राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर पूर्व जनरल डी एस हुड्डा...

0
सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लगातार आरोप लगा रहे कांग्रेस अध्यक्ष...

यूएन में आरएसएस और सीएम योगी का नाम चिल्ला रहा पाकिस्तान,...

पाकिस्तान इन दिनों इतना बौखलाया हुआ है कि उसके नेता और अधिकारी क्या कर रहे हैं, उसे खुद ही कुछ नहीं पता चल रहा...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!