Steve Smith फील्डिंग करते हुए कनकशन के शिकार, बाउंड्री लाइन पर छक्का रोकने के दौरान लगा सिर में चोट, देखें VIDEO

0
404

Australia के स्टार बल्लेबाज Steve Smith ने श्रीलंका के खिलाफ सिर की चोट (कनकशन) के कारण इंटरनेशनल सीरीज बाहर हो गए। अब बड़ा सवाल यह है कि क्या वह अगले महीने पाकिस्तान के साथ होने वाले टेस्ट सीरीज पर आस्ट्रेलिया टीम के साथ जाएंगे या नहीं। लेकिन वो एक सप्ताह में ठीक हो जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान दौरे पर उनकी जाने की पूरी संभावना है। 24 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी।

Steve Smith हुए सीरीज से बाहर

श्रीलंका के खिलाफ रविवार को टी20 मैच के दौरान बाउंड्री लाइन के पास खड़े थे, और उन्होंने एक छक्का रोकने की कोशिश करते हुए सिर के बल गिरने से चोट लगी थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि उनका इलाज पूरा हो गया है और वह एक सप्ताह के भीतर चोट से उबर जाएंगे।

Steve Smith

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि उन्हें अगले कुछ दिन निचले स्तर के प्रोटोकॉल से गुजरना होगा और वह छह-सात दिन में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। स्मिथ श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के बाकी तीन मैचों से बाहर हो गए हैं। वह हालांकि 4 मार्च से शुरू हो रहे पाकिस्तान दौरे तक ठीक हो जाएंगे। इससे एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के विल पुकोवस्की साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया के शेफील्ड शील्ड मैच की तैयारी के दौरान कनकशन का शिकार हो गए थे।

संबंधित खबरें:

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here