Home Tags Steve Smith

Tag: Steve Smith

Aus Vs Eng 2nd ODI: कप्तान Pat Cummins के बिना मैदान...

0
Aus Vs Eng 2nd ODI: कप्तान Pat Cummins के बिना मैदान में उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम, टॉस जीतकर पहले चुनी बल्लेबाजी

Steve Smith ने हासिल की एक और उपलब्धि, सबसे तेज 8000...

0
Australia के दिग्गज बल्लेबाज Steve Smith ने टेस्ट क्रिकेट में और उपलब्धि हासिल कर ली है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में स्टीव स्मिथ ने सबसे तेज 8000 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। स्मिथ ने इस मामले में श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर को भी स्मिथ ने पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी उनसे पीछे रह गए हैं। स्मिथ ने सबसे कम पारियों में 8000 टेस्ट रनों का आंकड़ा छू लिया है। स्मिथ ने 151वीं पारी में यह रिकॉर्ड अपने नाम किया।

Steve Smith फील्डिंग करते हुए कनकशन के शिकार, बाउंड्री लाइन पर...

0
Australia के स्टार बल्लेबाज Steve Smith ने श्रीलंका के खिलाफ सिर की चोट (कनकशन) के कारण इंटरनेशनल सीरीज बाहर हो गए। अब बड़ा सवाल यह है कि क्या वह अगले महीने पाकिस्तान के साथ होने वाले टेस्ट सीरीज पर आस्ट्रेलिया टीम के साथ जाएंगे या नहीं। लेकिन वो एक सप्ताह में ठीक हो जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान दौरे पर उनकी जाने की पूरी संभावना है। 24 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी।

Ashes Series के आखिरी मैच में बदली England की आधी टीम,...

0
Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले सेशन तक ऑस्ट्रेलिया ने अपने चार विकेट गंवा दिए थे। खबरे अपडेट करने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 127 रन बनाए। ट्रेविस हेड ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया 3-0 से अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में एक बदलाव किए, वहीं इंग्लैंड ने आखिरी मैच से पहले अपनी आधी टीम ही बदल दी।

ICC ने अंडर U19 खेल चुके बेस्ट इलेवन का चयन किया,...

0
ICC ने U19 की बेस्ट इलेवन खिलाड़ियों का चयन किया है। अंडर-19 क्रिकेट एक ऐसी प्रक्रिया है जिससे लगभग सभी खिलाड़ियों गुजरना होता है। अगर विश्व कप अंडर 19 की बात करे तो ये काफी समय से खेला जा रहा है और आज 14 जनवरी से इसके नए सीजन की शुरूआत हो रही है। इसके बीच आईसीसी ने अंडर-19 बेस्ट इलेवन जारी की है, जो खिलाड़ी कभी न कभी अंडर-19 विश्व कप खेल चुके है।

ICC Test Ranking में हुआ बड़ा उलटफेर, तीसरे नबंर पर पहुंचे...

0
ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन पर बने हुए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। जो रूट दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने विलियमसन को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं विलियमसन एख पायदान खिसक कर चौथे पर चले गए है। रोहित शर्मा पांचवें स्थान पर बरकरार हैं।

Cricket News Updates: IPL में Dhoni के लिए गंभीर ने लगाई...

0
Ashes Series के चौथे मैच के अंतिम में जिस प्रकार फील्ड सेट की गई थी, उस वाकया को देखते हुए KKR ने भी कुछ मिलती जुलती फोटो शेयर की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक तस्वीर एशेज की शेयर की और दूसरी तस्वीर IPL मैच की। 2016 के दौरान गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

Steve Smith ने 6 साल बाद लिया विकेट, इस विकेट के...

0
Ashes Series के चौथे मुकाबले में Steve Smith को लगभग 6 साल के बाद एक विकेट मिला है। इंग्लैंड की टीम ने इस मैच के अंतिम समय में ड्रॉ के करीब थी। उस समय इंग्लैंड के दो विकेट बच रहे थे। लेकिन खराब रोशनी की वजह से अंपायर से बाकी बचे ओवर स्पिनर से करवाने को कहा। उसके बाद पैट कमिंस ने स्टीव स्मिथ को गेंद सौंपी। स्मिथ ने अपने तीसरे ओवर में ही जैक लीच का विकेट लेकर इंग्लैंड की खेमे में तहलका मचा दी। जैक लीच का विकेट लेते ही स्टीव स्मिथ खुशी से झूम उठे। इस विकेट से पहले उन्होंने 2106 में विकेट झटका था।

विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Tim Paine...

0
ऑस्ट्रेलियाके पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine ने सभी तरह के क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया है। विवादों में घिरे रहने के कारण टिम पेन ने यह फैसला किया। उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देते हुए क्रिकेट के सभी प्रारूपों से दूर होने का एलान कर दिया है।

Pat Cummins को ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का नया कप्तान नियुक्त किया...

0
Pat Cummins को Australia टेस्ट टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया। पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया के 47वां कप्तान बनाया गया। वहीं स्टीव स्मिथ को उपकप्तान बनाया गया है। ऑस्ट्रेलिया के टिम पेन ने विवाद में फंसने के बाद कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था। टिम पेन के कप्तानी छोड़ने के बाद यह पद खाली था, जिसके बाद क्रिकेट बोर्ड ऑफ ऑस्ट्रेलिया को नया कप्तान नियुक्त करना था, जिसकी घोषणा आज कर दिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!