Ashes Series के आखिरी मैच में बदली England की आधी टीम, Australia के ट्रेविस हेड ने जड़ा अर्धशतक

0
924

Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले सेशन तक ऑस्ट्रेलिया ने अपने चार विकेट गंवा दिए थे। खबरे अपडेट करने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 139 रन बनाए। ट्रेविस हेड ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया 3-0 से अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में एक बदलाव किए, वहीं इंग्लैंड ने आखिरी मैच से पहले अपनी आधी टीम ही बदल दी।

Ashes Series में हुई ट्रेविस हेड की वापसी

Ashes Series
TRAVIS HEAD

ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड को प्लेइंग में जगह दी है। जो चौथे मैच में कोरोना के चलते बाहर हो गए थे। मार्कस हैरिस की जगह ट्रेविस हेड को शामिल किया। वहीं इंग्लैंड की टीम में पांच बदलाव देखने को मिले। इंग्लैंड ने हसीब हमीद की जगह रोरी बर्न्स को टीम जगह दी है। जबकि चोट के चलते मुकाबले से बाहर हुए विकेटकीपर की जगह सैम बिलिंग्स को मौका दिया गया है। सैम बिलिंग्स ने टेस्ट में डेब्यू किया।

तीसरा बदलाव जॉनी बेयरेस्टो के तौर पर हुआ है, जो चोट के चलते इस मुकाबले से बाहर हैं। बेयरेस्टो के स्थान पर टीम में ओली पोप की एंट्री हुई है। ओली पोप इस सीरीज में खेल चुके हैं, लेकिन रनों के लिए उन्होंने संघर्ष किया है। चौथा बदलाव जैक लीच के रूप में हुआ है, जिनके स्थान पर क्रिस वोक्स को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। पांचवां बदलाव इंग्लैंड की टीम में जेम्स एंडरसन के रूप में हुआ है, जिन्हें आराम दिया गया है और उनकी जगह ओली रॉबिन्सन की वापसी हुई है। 

https://youtu.be/RVGV5xAw1QU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here