Aus Vs Eng 2nd ODI: कप्तान Pat Cummins के बिना मैदान में उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम, टॉस जीतकर पहले चुनी बल्लेबाजी

0
139
Aus Vs Eng 2nd ODI
Aus Vs Eng 2nd ODI

Aus Vs Eng 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-0 से अभी आगे चल रही है। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से इंग्लैंड को हराया था। अगर आज इंग्लैंड की टीम मैच हार जाती है तो वह इस सीरीज से बाहर हो जाएगी। इसलिए आज का मैच इंग्लैंड के लिए काफी अहम है। ये मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेला जा रहा है।

Aus Vs Eng 2nd ODI
Aus Vs Eng 2nd ODI

Aus Vs Eng 2nd ODI: पैट कमिंस की जगह जोश हेजलवुड कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं

मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। पैट कमिंस को आराम दिया गया है और उनकी जगह जोश हेजलवुड को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि इसके पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने हाल ही में टी20 विश्व कप में अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को दूसरी बार चैंपियन बनाया। लेकिन आज के मैच में उनका कैसा प्रदर्शन रहता है वह समय ही बताएगा।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 टीम

डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लेबुस्चगने, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड (कप्तान)

इंग्लैंड की प्लेइंग-11 टीम

जेसन रॉय, फिलिप सॉल्ट, डेविड मालन, जेम्स विंस, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), मोईन अली (कप्तान), क्रिस वोक्स, सैम कुरेन, लियाम डॉसन, डेविड विली, आदिल राशिद।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here