Rudra Trailer: Ajay Devgn के वेब शो ‘Rudra’ का जारी हुआ दूसरा ट्रेलर, एक्शन मोड में दिखे एक्टर

0
315
Rudra Trailer: Ajay Devgn
Rudra Trailer: Ajay Devgn के वेब शो ‘Rudra’ का जारी हुआ दूसरा ट्रेलर

Rudra Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज Rudra को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं अब इस शो का दूसरा दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें अजय एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च को रिलीज होने वाला है।

Ajay Devgn रुद्र में धांसू रोल में आए नजर

फैंस इस बार अजय को अलग अवतार में देखेंगे। इस सीरीज में अजय के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना, अश्विनी कालसेकर, अतुल कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुणाजी और लूक केनी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अजय सीरीज में DCP रुद्र वीर सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। एक्शन से भरपूर ये सीरीज देखने में काफी दिलचस्प लग रही है।

Ajay Devgn
‘Rudra Trailer: Ajay Devgn

इस सीरीज में अजय देवगन पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज़ लूथर (Luther)का हिन्दी रीमेक है। ट्रेलर में अजय के धांसू रुप को दिखाया गया है जिसे आपने कभी स्क्रीन पर नही देखा होगा। इस सीरीज को मुंबई में शूट किया गया है। इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज ने मिलकर किया है। इसके डायरेक्टर राजेश मापुस्कर है।

अजय देवगन ने रुद्र को लेकर कहा, ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में मेरा किरदार अब तक का सबसे ग्रे किरदार है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण है। मैं अपने फैंस के साथ रुद्र के बारे में बता कर बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह शो उतना ही पसंद आएगा, जितनी मेहनत से हमने इसे बनाया है।’

गौरतलब है कि हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म मेडे (May Day) का नाम बदलकर अब रनवे 34 (Runway 34) रख दिया गया है। अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी थी। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) हैं। रनवे 34 के बारे में जानकारी देते हुए अजय ने बताया था कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और उन्हें यह फिल्म बनानी है।

यह भी पढे़ें:

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

Madhubala Birth Anniversary: जब प्यार किया तो डरना क्या से लेकर एक लड़की भीगी भागी सी तक, ये रहे हसीन अदाकारा के मशहूर गानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here